पहले बेटी ने रेस्तरां में खिलाया खाना और फिर पिता को जला दिया जिंदा, CCTV में कैद पूरी घटना

punjabkesari.in Tuesday, Mar 23, 2021 - 10:32 AM (IST)

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल के कोलकाता से रिश्तों को ताड़ ताड़ कर देने वाला एक खतरनाक मामला सामने आया है। यहां एक 22 वर्षीय लड़की ने रेस्तरां ले जाकर अपने पिता को भोजन कराने और शराब पिलाने के बाद उनको जिंदा जला दिया। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

बंगाल में BJP ने जारी की 13 प्रत्याशियों की नई लिस्ट, आज शाह और नड्डा भी करेंगे रोड शो

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़की रविवार रात अपने पिता के साथ रात का भोजन करने के लिए रेस्तरां गई थी और जहां उसने अपने पिता को शराब पिलाई। इसके बाद वे दोनों स्ट्रैड रोड में चडपाल घाट पर सैर के लिए गए। जब शख्स (56) हुगली नदी के किनारे सो गया, तो लड़की ने उन पर मिट्टी का तेल डालकर कथित रूप से आग लगा दी। पुलिस ने बताया कि यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और महिला ने भी अपना अपराध स्वीकार कर लिया ।

 

भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव को देश का नमन, पीएम बोले- वीर बलिदानियों को हर पीढ़ी करेगी याद
 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पार्क सर्कस के निकट क्रिस्टोफर रोड निवासी लड़की को उसके एक रिश्तेदार की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया है। लड़की ने पूछताछ के दौरान आरोप लगाया कि जब वह छोटी थी, तभी उसकी मां की मौत हो गई थी और इसके बाद उसके पिता ने उसका उत्पीड़न करना शुरू कर दिया था, लेकिन विवाह के बाद यह बंद हो गया। लड़की की शादी टूटने के बाद वह जब घर लौटी तो उसके उत्पीड़न का सिलसिला फिर से शुरू हो गया।''  लड़की को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 29 मार्च तक पुलिस की हिरासत में भेज दिया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News