उदयपुर सामान्य हो रहे हालात, सोमवार को कर्फ्यू में 12 घंटे की दी जाएगी ढील

punjabkesari.in Sunday, Jul 03, 2022 - 10:37 PM (IST)

उदयपुरः राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल हत्याकांड के बाद उत्पन्न तनाव के बाद लगाए गए कर्फ्यू में प्रशासन ने आज दस घंटों की ढ़ील दी गई। कर्फ्यू में ढ़ील के दौरान शांति रही तथा कही से कोई अप्रिय वारदात की सूचना नहीं मिली। इस दौरान क्षेत्रों में खुली दुकानों पर लोग अपनी जरूरत के सामान की खरीददारी करते नजर आए। 

ढील के दौरान बाजार खुलने से काफी चहल पहल नजर आई। अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट (शहर) प्रभा गौतम ने बताया कि प्रशासन ने चार जुलाई को कर्फ्यू में 12 घंटे की छूट प्रदान की है। इसके तहत सोमवार सुबह आठ से रात्रि आठ बजे तक कर्फ्यू में छूट रहेगी। 

उन्होंने बताया कि शहर के धानमंडी, घंटाघर, हाथीपोल, अंबामाता, सूरजपोल, सविना, भूपालपुरा, गोवर्धन विलास, हिरणमगरी, प्रतापनगर एवं सुखेर पुलिस थाना क्षेत्रों में लागू किए गए कर्फ्यू में 12 घंटे की छूट दी गई है। उन्होंने बताया कि निर्धारित अवधि के बाद इन थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू यथावत जारी रहेगा। 

उल्लेखनीय है कि उदयपुर शहर के धानमण्डी थाना क्षेत्र में घटित हत्याकांड की घटना के कारण साम्प्रदायिक सछ्वाव व कानून व्यवस्था प्रभावित होने को द्दष्टिगत रखते हुए जिला मजिस्ट्रेट ताराचंद मीणा ने शहर के विभिन्न पुलिस थाना क्षेत्रों में 28 जून को रात्रि आठ बजे से आगामी आदेश तक के लिए कर्फ्यू लगा दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News

Recommended News