चरवाहे की पिटाई का वीडियो वायरल मामला, रियासी में बंद, किश्तवाड़ में प्रदर्शन

punjabkesari.in Tuesday, Aug 18, 2020 - 03:59 PM (IST)

जम्मू : जम्मू के रियासी जिले में चरवाहे की पिटाई मामले को लेकर बंद का आयोजन किया गया है जबकि इसी मामले को लेकर किश्तवाड़ में जोदार प्रदर्शन किया गया। वहीं किश्तवाड़ में पूर्ण रूप से बंद है। यह मामला सांप्रदायिक रंग लेता जा रहा है। कथित तौर पर इस मामले में एक बहुसंख्यक समाज के व्यक्ति ने अल्पसंख्यक समाज की भावनाओं को आहत करने वाला बयान जारी किया है। उक्त व्यक्ति को हांलाकि पुलिस ने हिरासत में ले लिया है पर इस मामले में अभी भी अल्पसंख्यक समाज का गुस्सा बरकरार है।

PunjabKesari


आरोप है कि सतपाल शर्मा नाम के व्यक्ति ने एक चरवाहा पिटाई वीडियो मामले में एक और वीडियो जारी किया और उसमें उसमें मुस्लिम समाज की भावनाओं को आहत करने वाला बयान जारी किया।जानकारी के अनुसार जिले में सभी दुकानदारों ने विरोध स्वरूप् अपनी दुकानें बंद रखी। किश्तवाड़ में बंद का अहावान मजलिस-ए-शुरा ने किया था।किश्तवाड़ और रियासी में कफर्यू लगा दिया गया है।
आपको बता दें कि यह सारा मामला उस समय प्रकाश में आया जब एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें कुछ लोग एएक चरवाहे को पीट रहे हैं। आरोप ळै कि यह लोग खुद को समाजसेवक बता रहे थे और चरवाहे पर आरोप लगा रहे थे कि वो गोवंश के जानवरों की तस्करी करता है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और कुछ लोगों को इस मामले में गिरफतार किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News