व्यक्ति को कुचला, पहियों में फंसे घायल को निकाला और...बस लेकर चलता बना

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2019 - 04:45 AM (IST)

नई दिल्ली: किसी सड़क हादसे के बाद आपने मौके पर भीड़ भी देखी होगी, शायद आपने खुद भी घायलों की मदद की हो? लेकिन इस सड़क हादसे के बाद जो कुछ हुआ, उसे देख-सुनकर मानवता शर्मसार हो उठी है। मामला सराय रोहिल्ला के गुलाबी बाग का है। जहां एक तेज रफ्तार स्कूल बस ने सड़क पार कर रहे 50 वर्षीय व्यक्ति को टक्कर मार दी। 

टक्कर के बाद ड्राइवर ने पहिए में फंसे घायल को बाहर निकला। घायल को उम्मीद थी कि वह उसे अस्पताल ले जाएगा। लेकिन ड्राइवर रास्ता साफ कर वहां से बस को लेकर फरार हो गया। अन्य राहगीरों ने भी घायल पर ध्यान नहीं दिया और ना ही किसी ने एंबुलेंस को कॉल किया। लिहाजा, घायल शख्स आधे घंटे तक सड़क पर पड़ा तड़पता रहा। लोग खड़े तमाशा देखते रहे। कुछ देर बाद घटना स्थल पर ही उसने दम तोड़ दिया। शख्स की मौत के बाद स्थानीय एक व्यक्ति ने घटना की सूचना पुलिस को दी। फिलहाल सराय रोहिल्ला थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

हादसा 3 अक्तूबर की सुबह गुलाबी बाग के स्वामी नारायण मार्ग स्थित वैष्णो माता मंदिर के पास हुआ। स्थानीय निवासी ऋषि पाल ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि मृतक बेघर था और काफी वक्त से फुटपाथ पर ही रहता था। हादसे वाली सुबह वह पटरी पर बैठा था। इसी बीच वह सड़क पार करने लगा। तभी वहां से गुजर रही स्कूल बस के ड्राइवर ने उसकी स्पीड बढ़ा दी। व्यक्ति उसकी चपेट में आ गया। घटना के बाद दुर्घटनाग्रस्त शख्स बस के अगले पहिए में फंस गया। ड्राइवर उसे देखने नीचे उतरा, लेकिन घायल शख्स को देखकर डर गया। बाद में वह उसे पहिए के नीचे से बाहर निकाला और घायल को एक तरफ करके चलता बना।  मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस बस ड्राइवर की तलाश कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News