मंत्री जी का बड़ा दावा-  आर्यन खान को NCB ने नहीं, बल्कि बीजेपी नेता ने किया था गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Oct 07, 2021 - 09:53 AM (IST)

मुंबई- मुंबई में क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। दरअसल, NCB की कार्रवाई पर महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी के वरिष्ठ नेता नवाब मलिक ने इस मामले को फर्जी बताया है।  नवाब मलिक का दावा है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट को एनसीबी ने नहीं, बल्कि बीजेपी से जुड़े मनीष भानुशाली ने गिरफ्तार किया था।

 एनसीबी की इस कार्रवाई में बीजेपी का हाथ है
नवाब मलिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि एनसीबी की इस कार्रवाई में बीजेपी का हाथ है और यह गिरफ्तारी पूरी तरह से राजनीति से प्रेरित है। नवाब मलिक ने कहा है कि आर्यन खान को एनसीबी के पास लाने वाले और सेल्फी लेने वाले केपी गोस्वावी और मनीष भानुशाली बीजेपी के नेता हैं। 

 

दरअसल आर्यन खान जिस दिन से गिरफ्तार हुआ था, उस दिन उसके साथ एक व्यक्ति की सेल्फी वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, इसके बाद एनसीबी ने कहा था कि सेल्फी लेने वाला शख्स उनके विभाग का आदमी नहीं है, बाद में इस शख्स का संबंध बीजेपी से निकला ऐसे में  एनसीबी की इस कार्रवाई पर सवाल खड़े हो रहे हैं। 

 

उन्होंने मेरे नाम का खुलासा किया, मैं मलिक पर मानहानि का केस करूंगा
वहीं दूसरी तरह इस मामले में बीजेपी नेता मनीष भानुशाली का कहना है कि मैं बीजेपी के कार्यकर्ता हूं, क्रूज पर होने वाली इस पार्टी की जानकारी मुझे मिली थी, जिसकी जानकारी मैंने एनसीबी को दी थी और एक विटनेस के तौर पर मुझे एनसीबी दफ्तर भी बुलाया गया था। बाकी इस मामले से मेरा कोई लेना देना नहीं है, मैं मलिक पर मानहानि का केस करूंगा। उन्होंने इस मामले में मेरे नाम का खुलासा किया है, मुझे सुरक्षा दी जाए।

मनीष भानुशाली और केपी गोसावी स्वतंत्र गवाह हैं
इतना ही नहीं इसके साथ ही नवाब मलिक के आरोपों पर एनसीबी के डिप्टी डीजी ज्ञानेश्वर सिंह ने मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस की और एनसीबी के ऊपर लगे आरोपों को गलत बताया।  ज्ञानेश्वर सिंह ने कहा कि मनीष भानुशाली और केपी गोसावी स्वतंत्र गवाह हैं। उन्होंने कहा कि एजेंसी पर गलत आरोप लगाए जा रहे हैं। अधिकारियों को क्रूज से कई तरह के ड्रग्स मिले और कैश भी बरामद किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News