शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी को मुंबई पुलिस ने भेजा समन

punjabkesari.in Monday, Nov 08, 2021 - 04:34 PM (IST)

मुंबई: क्रूज ड्रग्स केस में फंसे बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान जहां जमानत पर रिहा है, वहीं शाहरुख  की मैनेजर पूजा डडलानी को मुंबई पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेटिव टीम (SIT) की तरफ से समन भेजा गया है। मुंबई पुलिस किरन गोसावी वसूली कांड की जांच कर रही है। पूजा डडलानी ने तबियत खराब होने का हवाला देते हुए मुंबई पुलिस से और समय मांगा है।
 

वहीं, एक रिपोर्ट के मुताबिक पूजा ददलानी को एनसीबी की विजिलेंस टीम भी पूछताछ के लिए समन जारी कर सकती है। गौरतलब है कि दिल्ली एनसीबी की विजिलेंस टीम सोमवार को दूसरी बार जांच हेतु मुंबई पहुंची है।
 

रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख की मैनेजर पूजा ने एनसीबी के विशेष जांच दल (एसआईटी) से और समय मांगा है। मुंबई पुलिस की एक विशेष जांच इकाई (एसआईटी) को कथित तौर पर पूजा के सीसीटीवी सबूत मिलने के बाद पूजा ददलानी का नाम जांच में सामने आया। लोअर परेल में पूजा की किरण गोसावी और सैम डिसूजा से मुलाकात हुई थी। 
 

दिल्ली विजिलेंस टीम ने सोमवार को इस इलाके का भी दौरा किया। वहीं एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े क्रूज ड्रग मामले में 'जबरन वसूली' के आरोपों की जांच कर रही टीम अब गोसावी के खिलाफ मामला दर्ज कर सकती है। और संभवत: ददलानी का बयान दर्ज करेगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News