देंवेंद्र फडणवीस कच्चे खिलाड़ी, मैं उनके खिलाफ अंडरवर्ल्ड का हाइड्रोजन बम फेंकूंगा: नवाब मलिक

punjabkesari.in Tuesday, Nov 09, 2021 - 04:01 PM (IST)

मुंबई:  क्रूज ड्रग्स केस इन दिनों सियासी मुद्दा बन गया है। सोमवार को महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की ओर से नवाब मलिक पर अंडरवर्ल्ड से संबंध रखने का आरोप लगाया था। वहीं, अब नवाब मलिक ने कहा कि मैं कल सुबह 10 बजे देवेंद्र फडणवीस के अंडरवर्ल्ड से रिश्तों का खुलासा करूंगा। नवाब मलिक ने कहा कि मेरे ऊपर अब तक इस तरह के आरोप नहीं लगे हैं। मैं आज तो कुछ नहीं कहूंगा, लेकिन अंडरवर्ल्ड का जो खेल शुरू हुआ है, उस पर मैं कल सुबह 10 बजे बताऊंगा।
 

नवाब मलिक ने कहा कि हमने किसी बम धमाके के आरोपी से जमीन नहीं खरीदी है। मैंने सलीम पटेल नाम के शख्स से जमीन खरीदी थी। 
 

जानकारी के लिए बता दें कि आज देवेंद्र फडणवीस ने प्रैस कांफ्रेस में कहा था कि नवाब मलिक ने मुंबई के कुर्ला में 3 एकड़ का प्लॉट मुंबई बम धमाके के आरोपी सरदार शाह वली खान से खरीदा था। 
 

वहीं इस पर नवाब मलिक ने पलटवार करते हुए कहा कि देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि मैंने जमीन खरीद ली और उसमें फर्जी किराएदार रख लिए। लेकिन ऐसा नहीं है। वहां पर सोसायटी है। उसके पीछे जो जमीन है, वहां बड़े पैमाने पर झुग्गी झोपड़ियां हैं। वहां मेरा एक गोदाम है, वह जमीन लीज पर थी। उसी में हमारी 4 दुकानें भी थीं।
 

देंवेंद्र फडणवीस जानकारी देने वाले कच्चे खिलाड़ी
नवाब मलिक ने आगे कहा कि देंवेंद्र फडणवीस जानकारी देने वाले कच्चे खिलाड़ी हैं। 1996 में जब शिवसेना और भाजपा की सरकार थी तो 9 नवंबर के दिन ही मैं उपचुनाव जीता था। उस दौर में जश्न भी वहीं मनाया गया था। वहीं से हमने चुनाव लड़ा था। वहां पर एक सोसायटी थी, जिसने हमें ओनरशिप देने की बात कही थी और पूरी स्टांप ड्यूटी देने के बाद हमने उसे लिया था। 
 

मैं फडणवीस के खिलाफ अंडरवर्ल्ड का हाइड्रोजन बम फेंकूंगा
नवाब मलिक ने कहा कि मैंने मदीनतुल अमान की सोसायटी से जमीन ली थी। उसे 20 रुपए फुट में खरीदने के आरोप गलत हैं। नवाब मलिक ने कहा कि हमारे पास उस सोसायटी की जमीन में से महज 8 दुकानें ही हैं। नवाब मलिक ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस ने बम धमाका करने की बात कही थी, लेकिन नहीं कर पाए। अब मैं उनके खिलाफ अंडरवर्ल्ड का हाइड्रोजन बम फेंकूंगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News