आर्यन खान केस में बड़ा खुलासा, आर्यन को छोड़ने के लिए मांगे थे 25 करोड़ रुपए!

punjabkesari.in Monday, Oct 25, 2021 - 10:29 AM (IST)

मुंबई: क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में गिरफ्तार किए गए शाहरूख खान के बेटे आर्यन की जमानत याचिका चार बार कोर्ट ने खारिज कर दी है वहीं अब अगली सुनवाई 26 अक्टूबर को है। 
 

 वहीं इस केस में एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, जेल में बंद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को छोड़ने के लिए 25 करोड़ की मांग की गई थी। बता दें कि ये दावा एनसीबी के स्वतंत्र गवाह प्रभाकर सैल ने किया है। प्रभाकर सैल एक अन्य स्वतंत्र गवाह केपी गोसावी का बॉडीगार्ड रहा है। गोसावी वही शख्स है जिसके साथ आर्यन खान की एक सेल्फी वायरल हुई थी।
 

एक रिपोर्ट के अनुसार प्रभाकर सैल ने एक एफिडेविट में कहा है कि केपी गोसावी ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की ओर से आर्यन खान को छोड़े जाने की बात की थी।
 

उधर, समीर वानखेड़े ने इन सभी आरोपों को खारिज किया है और मुंबई पुलिस कमिश्नर को चिट्ठी लिखकर कहा है कि गलत तथ्यों के आधार पर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई नहीं होनी चाहिए। समीर वानखेड़े ने बिना नाम लिए मंत्री नवाब मलिक की ओर से उन्हें जेल भेजे जाने की धमकी का भी जिक्र किया।
 

एनसीबी गवाह प्रभाकर सैल का बयान?
प्रभाकर सैल ने रविवार को आरोप लगाया कि आर्यन खान को छोड़ने के लिए 25 करोड़ की मांग की गई थी। इस संबंध में केपी गोसावी ने समीर वानखेड़े की ओर से बात की थी। बता दें कि केपी गोसावी अभी फरार है। प्रभाकर सैल ने यह भी कहा कि  एनसीबी द्वारा इस केस में उनसे खाली पंचनामे पर हस्ताक्षर कराए गए।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News