सीआरपीएफ जवान ने गोली मारकर की आत्महत्या, सामने आई ये वजह!

punjabkesari.in Friday, Jan 03, 2020 - 09:17 PM (IST)

नेशनल डेस्कः उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में वृन्दावन कोतवाली क्षेत्र में सीआरपीएफ की 16वीं अल्फा बटालियन के शिविर में पहरे पर तैनात एक जवान ने शुक्रवार को अपनी सर्विस राइफल से खुद को कथित रूप से गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने पोस्टमार्टम के पश्चात उसका शव कंपनी कमाण्डर को सौंप दिया जो एक टीम के साथ उसका शव लेकर महाराष्ट्र के पुणे जनपद स्थित उसके पैतृक आवास के लिए रवाना हो गए हैं। उसके परिवार को मृत्यु की जानकारी दे दी गई है। उसके परिवार में मां, पत्नी व एक पुत्र है। उसकी बहन की शादी हो चुकी है।

वृन्दावन कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार दुबे ने बताया, ‘‘केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का जवान संतोष देवराम (42) शुक्रवार को वृन्दावन में पवनहंस हेलीकाप्टर सेवा देने वाली सरकारी कंपनी के हेलीपैड के पीछे बने अर्द्धसैनिक पुलिस बल के आवासीय क्वार्टरों के के पहरे पर तैनात था।"

उन्होंने बताया, ‘‘गोली चलने की आवाज आने पर वहां पहुंचने पर पता चला कि उसने सरकारी राइफल से खुद को गोली मार ली है। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।'' दुबे ने बताया कि उक्त जवान अपनी मां और पत्नी के बीच आए दिन होने वाले झगड़े से बहुत परेशान था तथा लगातार कई-कई दिन तक बेहद तनाव में रहता था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News