आतंकियों को मार डालो....घायल होने के बाद भी CRPF जवान का हौंसला देख दंग रह गए सीनियरअफसर

punjabkesari.in Friday, Apr 15, 2022 - 03:43 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया पर एक घायल CRPF के जवान का वीडियो सामने आया जिसमें उसकी इस अवस्था में भी आतंकियों से लोहा लेने का मनोबल कायम है, वहीं उनके  सिनियर अफसर जवान के इस हौंसले को देख गर्व महसूस कर रहे हैं। 
 

दरअसल,  वायरल हो रहे वीडियो में जवान अपने सिनियर से आतंकियों को मारने को कह रहा है। वीडियो में देखा गया है किजवान अस्पताल के बेड पर लेटा हुआ है और उसका इलाज चल रहा है। इस दौरान उनके एक सीनियर हालचाल लेने आते है और वे उससे बातें करने लगते हैं। बातों के दौरान वह अपने सिनियर से उन आतंकियों को मार गिराने को कहता है जिन लोगों ने उसकी यह हालत की है। 

 

वीडियो के अनुसार, घायल हुए सहायक उप-निरीक्षक का नाम निरंजन सिंह है इस दौरान भारतीय सेना के श्रीनगर स्थित चिनार कोर के जनरल ऑफिसर कमांडिंग (जीओसी) लेफ्टिनेंट जनरल डीपी पांडे उनका हालचाल पूछने आते है। इस दौरान उन्होंने निरंजन से बात की। तभी जवान ने अपने सिनियर के तरफ हाथ करते हुए कहा कि 'उन्हें (आतंकियों को) मार डालो'। इस पर जीओसी लेफ्टिनेंट जनरल डीपी पांडे ने कहा कि हां आंतकियों को मारा दिया जाएगा। आखिर में उन्होंने कहा कि क्रोध अच्छी बात है क्योंकि इससे उसको जल्दी ठीक होने में बल मिलेगा। इसके बाद जनरल डीपी पांडे ने निरंजन को जल्दी ठीक होने को कहा और खुद से आतंकियों को खदेड़ने की बात कही है।   
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News