सोशल मीडिया पर वायरल हुई मगरमच्छ और भैंस की लड़ाई, VIDEO में देखें किसने मारी बाजी?

punjabkesari.in Thursday, Jan 26, 2023 - 01:47 PM (IST)

नेशनल डेस्क: 'पानी में रह कर मगरमच्छ से बैर अच्छा नहीं होता...आप लोगों ने जरूर ये कहावत सुनी होगी। अगर मगरमच्छ पानी में हो तो वह और भी ज्यादा खूंखार हो जाता है, क्योंकि वह दुनिया में सबसे ताकतवर शिकारी है और उसके जबड़े से बचकर निकल पाना नामुमकिन है। कुछ ऐसा ही इन दिनों सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है, जहां एक मगरमच्छ ने बड़ी भैंस को अपने जबड़ों में जकड़ा हुआ है। दोनों की लड़ाई का यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। 


वायरल वीडियो में भैंसों का एक झुंड पानी में दिखाई दे रहा है। इस दौरान एक मगरमच्छ घात लगाकर एक भैंस पर हमला कर देता है और भैंस का मुंह अपने जबड़ों से दबोच लेता है। इन दोनों के बीच जबरदस्त भिड़ंत होती है। भैंस का कोई भी साथी उसकी मदद के लिए नहीं आता। मगरमच्छ अपनी पूरी ताकत के साथ भैंस को पानी में ले जाने की कोशिश करता है। 

लेकिन दूसरी ओर भैंस भी हार नहीं मानती है और मगरमच्छ को खींचकर पानी से बाहर ले आती है। काफी देर तक इन दोनों के बीच खींचा तानी चलती है। अंत में मगरमच्छ को भैंस की ताकत के आगे झुकना पड़ता है और भैंस को छोड़कर वापिस पानी में लौट जाता है। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल Latest Sightings पर पोस्ट किया गया है, जिसे अभी तक 5 लाख से अधिक व्यूज और तीन हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। यह वीडियो Sabi Sabi Reserve (दक्षिण अफ्रीका) का बताया जा रहा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News