जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की कायराना हरकत, CRPF जवान की गोली मारकर हत्या की

punjabkesari.in Saturday, Mar 12, 2022 - 08:56 PM (IST)

नेशनल डेस्क: जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकियों के कारयाना हरकत को अंजाम दिया है। दहशतगर्दों ने शोपियां में सीआरपीएफ जवान को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी है। इस घटनाक्रम की सूचना मिलने के बाद वहां भारी सुरक्षाबलों की तैनाती की गई है। आतंकियों को पकड़ने के लिए पूरे इलाके को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। 

मिली जानकारी के अनुसार, शोपियां के छोटेपोरा गांव में छुट्टी पर गए सीआरपीएफ जवान मुख्तार अहमद को निशाना बनाकर आतंकवादियों ने फायरिंग की। गंभीर रूप से घायल मुख्तार ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया और शहीद हो गए। सीआरपीएफ जवान लंबे समय से सीआरपीएफ में अपनी सेवाएं दे रहे थे। बीते कई दिनों से आतंकियों ने कई ऐसे हमले किए हैं जहां पर गोली मार जवानों से लेकर पंचायत के सदस्यों को निशाना बनाया जा रहा है।

बता दें कि, कल आतंकियों ने कुलगाम में ताबड़तोड़ फायरिंग कर एक सरपंच की हत्या कर दी थी। इससे पहले पंचायत के कई सदस्यों को आतंकियों ने अपनी गोली का शिकार बनाया है। पुलवामा में सरंपच को निशाना बनाकर फायरिंग कर दी। गनीमत रही कि इस हमले में वह बाल-बाल बच गए। फायरिंग की आवाज सुनकर अन्य लोग मौके पर पहुंचे। इस बीच आतंकी फरार हो गए। गांव वालों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूत्रों के मुताबिक पुलवामा जिले के पंचायत अरिहल-बी के सरपंच गुलाम नबी आतंकियों ने दोपहर बाद हमला किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News