Corona vaccination: महाअभिया से पहले वैक्‍सीन का शानदार स्वागत, दुल्हन की तरह सजे अस्पताल

2021-01-16T10:24:27.293

नेशनल डेस्क: आज भारत एक बहुत बड़े दिन का गवाह बनने जा रहा है। कोरोना वैक्सीनेशन के कायर्क्रम से पहले देश के अलग अलग राज्यों से कई तस्वीरें सामने आई है, जिसमें कोविड-19 वैक्सीनेशन सेंटर सजे हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं इसी बीच महाराष्‍ट्र के मुंबई से एक वीडियो सामने आई है, जिसमें  स्वास्थ्यकर्मी तालियों से वैक्‍सीन का स्वागत करते दिखाई दे रहे हैं। 

 

यह वीडियो मुंबई के कूपर अस्पताल का बताया जा रहा है। जैसे ही  वैक्‍सीन वहां पहुंची तो हेल्‍थ वर्कर्स ने तालियों की गड़गड़ाहट से उसका स्‍वागत किया। इतना ही नहीं अस्पताल में मिठाइयां भी बांटी गई। इसी तरह  भोपाल के गांधी मेडिकल कॉलेज, बेंगलौर मेडिकल कॉलेज एंड रिसर्च इंस्टीट्यूट और गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज भी इस मौके पर बेहद खूबसूरत तरीके से सजे हुए दिखाई दिए। 

PunjabKesari
वहीं दिल्ली में आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में शनिवार को एलएनजेपी अस्पताल में एक डॉक्टर, एक नर्स और एक सफाई कर्मचारी को कोविड-19 का टीका दिया जाएगा।  टीकाकरण अभियान की शुरुआत सुबह के समय होगी और केजरीवाल दिल्ली के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल लोकनायक जयप्रकाश नारायण (एलएनजेपी) का दौरा करने वाले हैं जिसने पूरे महामारी के दौरान बेहतर सेवा प्रदान की है।

PunjabKesari

केजरीवाल की मौजूदगी में लोकनायक जयप्रकाश नारायण अस्पताल में एक डॉक्टर, एक नर्स और एक सफाई कर्मचारी को कोविड-19 का टीका लगेगा। राष्ट्रीय राजधानी में शनिवार को 81 केंद्रों पर कोविड-19 का टीकाकरण अभियान शुरू होगा। 

PunjabKesari


Content Writer

vasudha

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News