मनीष सिसोदिया ने अपनी पत्नी के साथ ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, वैज्ञानिकों का किया ''शुक्रिया''

punjabkesari.in Saturday, Apr 03, 2021 - 03:12 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज में कोरोना वायरस का टीका लगवाया। टीका लगवाने के बाद उन्होंने ट्वीट कर चिकित्सकों और वैज्ञानिकों को धन्यवाद देते हुए कहा कि केंद्र को उम्र सीमा तय किए बगैर टीकाकरण की अनुमति देनी चाहिए।

PunjabKesari
सिसोदिया ने ट्वीट किया कि अस्पताल में आज परिवार सहित टीका लगवाया। प्रतिभावान वैज्ञानिकों, मेडिकल टीम और हर किसी को धन्यवाद जिन्होंने हमारे लिए टीका बनाया। केंद्र सरकार को उम्र सीमा तय किए बगैर हर किसी को टीका लगवाने की व्यवस्था करनी चाहिए। मिल-जुलकर कोविड-19 का सामना करें।वर्तमान में 45 वर्ष एवं अधिक उम्र के लोगों को कोविड-19 का टीका लगाया जा रहा है।

PunjabKesari

इससे पहले उन्होंने पत्रकारों से कहा कि मुझे खुशी है कि हमारे वैज्ञानिकों ने इतने कठिन समय में इस वैक्सीन को बनाया है और इसे हम सबको उपलब्ध करवाया। मैं भारत सरकार से निवेदन करता हूं कि दिल्ली में वैक्सीन की जितनी ज्यादा सप्लाई दी सके उतनी दी जाएं ताकि हम दिल्ली में एक साथ सभी को वैक्सीन लगा सकें। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पिछले महीने सरकारी एलएनजेपी अस्पताल में अपने माता-पिता के साथ टीका लगवाया था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News