COVID-19 vaccination: विपक्ष ने भी की पीएम मोदी की तारीफ, कहा- अब वैक्सीन से नहीं डरेंगे लोग

punjabkesari.in Monday, Mar 01, 2021 - 11:07 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज कोविड-19 टीके की पहली खुराक लेते हुए लोगों से टीका लगवाने की अपील की है। उनकी इस कदम की विपक्ष ने भी सराहना की हे। शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने  मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि इससे लोगों के बीच वैक्सीन को लेकर भ्रम खत्म होगा। उनके अलावा  बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा, केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू  सहित कई दिग्गज नेताओं की प्रतिक्रिया सामने आई है।

PunjabKesari

 प्रियंका चतुर्वेदी ने साेमवार सुबह ट्वीट कर लिखा कि  यह सुनकर अच्छा लगा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कोवैक्सीन लगवाई है। इससे वैक्सीन को लेकर फैले संदेह को दूर करने में मदद मिलेगी और जिन लोगों में इसे लेकर हिचकिचाहट है अब वो उनके दिमाग से निकल जाएगी। अधिक लोगों का टीकाकरण करने का महत्वपूर्ण चरण आज से शुरू हुआ है। मैं भारत के सुरक्षित रहने के लिए प्रार्थना करती हूं।'

PunjabKesari

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने मोदी की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि यह वास्तव में एक विश्वास पैदा करती है। हमारे पीएम कोरोना के खिलाफ लड़ाई का बेहतरीन तरीके से नेतृत्व कर रहे हैं। उन्होंने समय-समय पर सही फैसला लेकर असंख्य लोगों की जान बचाई। पात्रा ने आगे लिखा कि आखिर में दुनिया के सबसे बड़े वैक्सीन ड्राइव में से एक का नेतृत्व किया आइए, हमारे पीएम की अपील का पालन करें. # थैंक यू मोदीजी। 

 

वहीं डॉक्टर रणदीप गुलेरिया ने बताया कि पीएम मोदी ने सबको धन्यवाद दिया और कहा कि यह देश के लिए गर्व का मौका है की वैक्सीन अपने देश में बन रही है। गुलेरिया ने कहा कि मेड इन इंडिया वैक्सीन पीएम ने लगाई। लोगों ने जो शक ज़ाहिर किया था इसपर अब सब क्लियर हो गया है।  प्रधानमंत्री ने 6 – 6 :30 आकर ही वैक्सीन लगा ली ताकि लोगों को दिक्कत ना हो। पीएम बिलकुल कॉन्फिडेंट थे. उन्होंने आगे कहा कि  टीकाकरण में अब एकदम से जम्प होगा. बहुत तेज़ी से लोग वैक्सीन लगवायेंगे. यह PM की तरफ से बहुत बड़ा सन्देश था। 

PunjabKesari

केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने भी ट्वीट कर लिखा कि  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वैक्सीन की डोज लेकर देश को संदेश दिया है और और वैक्सीन लेने के लिए प्रेरित किया है। दरअसल पुडुचेरी की रहने वाली सिस्टर पी निवेदा ने मोदी को भारत बायोटेक के कोवैक्सीन टीके की पहली खुराक लगाई। उन्होंने ट्वीट किया कि मैंने एम्स में कोविड-19 टीके की पहली खुराक ली। कोविड-19 के खिलाफ वैश्विक लड़ाई में हमारे डॉक्टरों और वैज्ञानिकों ने बहुत कम समय में असाधारण काम किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News