बढ़ते कोरोना मामलों के चलते छत्तीसगढ़ के सभी हवाई अड्डों एवं अंतरराज्यीय सीमा पर होगी कोविड-19 जांच

punjabkesari.in Tuesday, Jun 28, 2022 - 01:56 AM (IST)

रायपुरः छत्तीसगढ़ सरकार ने राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए अन्य राज्यों से आने वाले यात्रियों की कोविड-19 जांच करने का निर्देश दिया है। राज्य के जनसंपर्क विभाग के अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। 

अधिकारियों ने बताया कि छत्तीसगढ़ सरकार ने राज्य में कोविड-19 संक्रमण के नियंत्रण के लिए हवाई अड्डों और अंतरराज्यीय सीमा जांच चौकी पर अन्य राज्यों से आने वाले यात्रियों की कोविड-19 जांच करने के संबंध में निर्देश जारी किया है। 

उन्होंने बताया कि इस संबंध में सामान्य प्रशासन विभाग ने निर्देश जारी करके राज्य के सभी हवाई अड्डों पर आने वाले यात्रियों तथा अन्य राज्यों से अंतरराज्यीय सीमा जांच चौकी के माध्यम से आने वाले यात्रियों की कोविड-19 जांच करने के लिए कहा है। 

उन्होंने बताया कि अंतरराज्यीय सीमा जांच चौकी पर कोविड-19 जांच के लिए परिवहन विभाग के समन्वय से स्वास्थ्य जांच दल तैनात करने के लिए कहा गया है। अधिकारियों ने बताया कि राज्य सरकार ने राज्य के सभी संभागायुक्त, पुलिस महानिरीक्षक, कलेक्टर तथा पुलिस अधीक्षकों को अपने-अपने क्षेत्र में निर्देशों का कड़ाई से पालन सुनिश्चित करने लिए कहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News

Recommended News