कुलदीप सेंगर मामले में आज फैसला सुनाएगा कोर्ट (पढ़ें 16 दिसंबर की खास खबरें)

punjabkesari.in Monday, Dec 16, 2019 - 05:36 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): पार्टी से निष्कासित भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर 2017 में लगे अपहरण और बलात्कार के आरोप के मामले में दिल्ली की एक अदालत आज फैसला सुनाएगी। कैमरे के सामने चलने वाली कार्यवाही में जिला न्यायाधीश धर्मेश शर्मा ने कहा था कि वह मुकदमे में सीबीआई और आरोपी पक्ष की दलीलें सुनने के बाद 16 दिसंबर को फैसला सुना सकते हैं।
PunjabKesari
दक्षिणी दिल्ली में आज बंद रहेंगे स्कूल
जामिया विश्वविद्यालय के समीप हिंसा के बाद पैदा हुई स्थिति के मद्देनजर दक्षिणपूर्व दिल्ली के सभी सकूल आज बंद रहेंगे। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने यह घोषणा की। सिसोदिया ने हिंदी में ट्वीट किया, ‘‘दिल्ली में जामिया, ओखला, न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी और मदनपुर खादर समेत दक्षिण पूर्व जिले के इलाकों में सभी सरकारी और निजी स्कूल कल बंद रहेंगे। दिल्ली सरकार ने मौजूदा स्थिति को देखते हुए यह फैसला लिया है।'' 
PunjabKesari
झारखंड में चौथे चरण का मतदान आज
झारखंड विधानसभा चुनाव के चौथे चरण में आज 15 सीटों के लिए मतदान होगा, जिसमें राज्य के दो प्रमुख मंत्रियों सहित कुल 221 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला होगा। मधुपुर सीट पर राज्य के श्रम मंत्री एवं भाजपा उम्मीदवार राज पालीवार का मुख्य मुकाबला झारखंड मुक्ति मोर्चा के उम्मीदवार हुसैन अंसारी से होने की संभावना है। वहीं, चंदनकियारी सीट पर मुख्य मुकाबला राजस्व मंत्री अमर कुमार बावरी और आजसू के उम्मीदवार उमाकांत रजक के बीच होने की संभावना है।
PunjabKesari
आज से बैठकों का सिलसिला शुरू करेंगी सीतारमण
वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण आज से विभिन्न पक्षों के साथ के साथ बजट पूर्व बैठकों का सिलसिला शुरू करने जा रही हैं। इस दौरान वित्त मंत्री उद्योग संगठनों, कृषि संगठनों और अर्थशास्त्रियों के साथ बैठकों में उपभोग और वृद्धि को प्रोत्साहन के लिए सुझाव मांगेंगी। सीतारमण मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल में अपना दूसरा बजट एक फरवरी को पेश करेंगी। सूत्रों ने बताया कि बजट पूर्व विचार विमर्श सोमवार से शुरू होकर 23 दिसंबर तक चलेगा।
PunjabKesari
बहरीन यात्रा पर जाएंगे पाक पीएम इमरान खान
प्रधानमंत्री इमरान खान आज बहरीन की यात्रा पर जाएंगे जहां उन्हें देश का सर्वोच्च नागरिक सम्मान मिलेगा और वह देश के राष्ट्रीय दिवस समारोहों में हिस्सा लेंगे। विदेश मंत्रालय ने रविवार को जारी बयान में बताया कि किंग हमद बिन इसा अल खलीफा के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री खान सोमवार को बहरीन के दौरे पर जाएंगे। यह प्रधानमंत्री खान की पहली बहरीन यात्रा होगी।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News