Video: धरती पर लगा लॉकडाउन तो कपल ने आसमान में रचाया विवाह, शामिल हुए 130 रिश्तेदार

punjabkesari.in Monday, May 24, 2021 - 11:00 AM (IST)

नेशनल डेस्क: देश इस समय कोरोना महामारी से जूझ रहा है, ऐसे में देश में शादियों पर भी संकट मंडरा रहा है। कई राज्यों ने शादियों में मेहमानों की संख्या कम की है तो कई जगह तो शादियां टाल दी गई है। इन सब स्मस्याओं को देखते हुए एक कपल ने शादी करने का अनोखा तरीका खोज निकाला। जमीन पर शादी करना फिलहाल के लिए चाहे मुश्किल हो लेकिन आसमान पर नहीं। इस कपल ने आसमान में ब्याह रचाने की योजना बनाई और हवाई जहाज में रिश्तेदारों संग शादी रचा ली। यह अनोखी शादी तमिलनाडु के मदुरै में हुई। 

PunjabKesari

मदुरै से थुथुकुडी जा रहे विमान में रिश्तेदारों के सामने कपल ने शादी की। सोशल मीडिया पर इस अनोखी शादी की फोटो और वीडियो काफी वायरल हो रही है।  चार्टर्ड हवाई जहाज के अंदर शादी के इस अनोखे प्लान की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं। मदुरै के राकेश और दीक्षा की शादी के लिए हवाई जहाज किराए पर लिया गया और इसमें करीब130 रिश्तेदार शामिल हुए और आसमान में यह विवाह संपन्न हुआ। हालांकि दोनों की शादी दो दिन पहले ही हुई थी लेकिन उसमे काफी कम मेहमान आए थे, ऐसे में  राज्य में एक दिन की छूट की घोषणा होते ही दोनों पक्ष के परिवार वालों ने इस शादी को यादगार बनाने के लिए आसमान में फिर से रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी रचाई।

PunjabKesari

वहीं दोनों पक्षों ने दावा किया है कि जितने भी रिश्तेदार शादी में शामिल हुए हुए, उन्होंने RT-PCR  टेस्ट कराया था। बता दें कि सीएम स्टालिन ने 24 मई से 31 मई तक 7 दिनों के लिए पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की है इसलिए 23 मई को एक दिन की छूट दी गई थी। इस पर बाजारों में खासी भीड़ देखी गई और इस एक दिन की छूट का फायदा राकेश और दीक्षा ने भी उठाया।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News