कोरोना इफैक्टः केजरीवाल सरकार का बड़ा फैसला, दिहाड़ी मजदूरों को देगी पांच-पांच हजार रुपए

punjabkesari.in Tuesday, Mar 24, 2020 - 06:14 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि दिल्ली में पिछले 40 घंटे में कोरोना वायरस से संक्रमण का कोई नया मामला नहीं आया है। केजरीवाल ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में कहा कि हम मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं, हमें एक-दूसरे की मदद करनी होगी। केजरीवाल ने कहा कि कोरोना वायरस से संक्रमण के कारण विनिर्माण कार्यों में लगे मजदूरों की आजीविका प्रभावित हुई है, इसलिए दिल्ली सरकार उन्हें पांच-पांच हजार रुपये देगी।
PunjabKesari
केजरीवाल ने कहा कि यदि दिल्ली कोरोना वायरस महामारी के तीसरे चरण में पहुंच जाती है तो उससे कैसे निपटा जाए, इस पर सलाह देने के लिए पांच डॉक्टरों की एक टीम गठित की गई है। 
PunjabKesari
इससे पहले मुख्यमंत्री ने ट्विटर के जरिए जानकारी दी कि कोविड-19 से संक्रमित पांच लोगों को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। उन्होंने अपराह्न 9 बजकर 59 मिनट पर ट्वीट किया, “पिछले 24 घंटों में दिल्ली में कोई नया केस नहीं आया। 5 लोग इलाज करवाकर जा चुके हैं। अभी खुश नहीं होना। अभी सबसे बड़ी चुनौती है किसी भी अवस्था में स्थिति को बेकाबू नहीं होने देना। इसमें आप सबका सहयोग चाहिए।” इससे पहले दिल्ली में कोविड-19 के 30 मामलों की पुष्टि हो चुकी है।
PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News