कोरोना की नहीं शराब की टेंशन! लॉकडाउन लगते ही इस राज्य ने Liquor Sale में बना डाला अनोखा रिकाॅर्ड

punjabkesari.in Monday, Jan 10, 2022 - 12:08 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  कोरोना का कहर एक बार फिर से देश में जारी हैं। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से देश में कोरोना के नए मामलों की संख्या एक लाख के पार पहुंच रही हैं। जिसे देखते हुए की राज्य सरकारें अलर्ट मोड पर है। सबसे ज्यादा बिगड़े हालात राजधानी दिल्ली और महाराष्ट्र के हैं। इस बीच जहां दिल्ली सरकार ने वीकेंड लाॅकडाउन लगा दिया है वहीं अब  इसी कड़ी में तमिलनाडु सरकार ने भी पिछले सप्ताह कुछ नई पाबंदियों का ऐलान किया। इनमें नाईट कर्फ्यू और रविवार को लॉकडाउन शामिल है। 
 

इस फैसले का ऐलान होने के बाद यहां को लोगों में कोरोना को लेकर नहीं ब्लकि शराब को लेकर ज्यादा टेंशन है। दरअसल,  शनिवार को लोगों ने शराब खरीदने का रिकॉर्ड बना दिया। सरकारी आंकड़ों के अनुसार, राज्य के लोगों ने अकेले शनिवार को 210 करोड़ रुपए की शराब की खरीदारी कर डाली।
 

राज्य में शराब की बिक्री करने वाले सरकारी विभाग तमिलनाडु स्टेट मार्केटिंग कॉरपोरेशन के अनुसार, रविवार के लॉकडाउन से ऐन पहले शनिवार को करीब 210 करोड़ रुपए की शराब की बिक्री हुई। रविवार को दुकानें बंद रहने के चलते इस बार लोगों ने शनिवार को ही स्टॉक जमा कर लिया।
 

बता दें कि राज्य के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण पिछले सप्ताह गुरुवार को पाबंदियों का ऐलान किया था। राज्य सरकार ने रात के 10 बजे से सुबह के 5 बजे तक नाईट कर्फ्यू लगाया है. इसके अलावा हर रविवार को कंप्लीट लॉकडाउन का भी ऐलान किया गया है।  इतना ही नहीं राज्य में 9वीं तक के स्कूल भी बंद कर दिए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News