coronavirus: लॉकडाऊन के दौरान बाहर घूम रहे लोगों के लिए सबक है ये वीडियो

2020-03-26T12:44:08.637

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस हर दिन अपने पैर पसार रहा है।कोरोना वायरस के संकट से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से 21 दिनों के देशव्यापी लॉकडाऊन का आज दूसरा दिन है। लॉकडाउन के दौरान कुछ लोग हैं जो बाहर फालतू घूम रहे हैं उनमें पुलिस एक्शन लेती दिखाई दे रही है। कुछ ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें पुलिस फालतू घूम रहे लोगों को पीटती नजर आ रही है।

 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि पुलिस गलियों में घुसकर लोगों को घर के अंदर डाल रही है। पुलिस लोगों को डंडों से पीटती नजर आ रही है। पुलिस को देखकर लोग सड़क से गलियों में चले जाते हैं, ऐसे में पुलिस गलियों में घुसती है और डंडों से लोगों को पीटना शुरू कर देती है।
 

 देश में 21 दिन का लॉकडाऊन
आपको बतां दे कि कोरोना वायरस का कहर दुनियाभर के देशों में देखने को मिल रहा है। भारत भी इस जानलेवा वायरस के संक्रमण की चपेट में है। अब तक 21,000 से अधिक लोगों की जान जा चुकी है। कोरोना को और फैलने से रोकने के लिए 200 करोड़ से अधिक लोगों को उनके घरों में ‘कैद’ कर दिया गया है। यानी दुनिया की 20 फीसदी आबादी घरों में रहने को मजबूर है। सरकार की ओर से कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं।  देश में 21 दिन का लॉकडाऊन घोषित किया गया है।

 


Edited By

Anil dev

Related News