Airlines में काम करने वाली पायलट ने बयां किया दर्द, लोग मां को बोले- तुम्हारी बेटी को है कोरोना

2020-03-25T18:07:25.257

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से लागू किए गए लॉकडाउन के पहले दिन सड़कों पर कुछ गाड़ियां ही दिखीं, जबकि अधिकतर लोग घरों में ही रहे। लॉकडाउन की वजह से कुछ लोगों को घरों से ही काम करने के लिए कहा जा रहा है। हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें अपने काम के लिए अभी भी घरों से बाहर निकलना पड़ रहा है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक एयरप्लेन में क्रू मैंबर के तौर पर काम करने वाली लड़की का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

सर्विस इंडस्ट्री में काम करने अमृता नाम की लड़की अपनाी आपबीति सुनाते हुए कहती है कि मेरी नौकरी ऐसी है, इसलिए मुझे रोज काम पर जाना पड़ रहा है लेकिन लोग उसके बारे में अफवाह फैला रहें कि उसे कोरोनावायरस (COVID-19) है और इस वजह से उसकी मां को भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वीडियो में वह कहती है, ''यदि मेरी मां सब्जियां या घर का सामान लेने जाती है तो लोग उन्हें देने से मना कर देते हैं और कहते हैं कि तुम्हारी बेटी को कोरोना है, तुम्हें भी हो गया होगा''। वीडियो वायरल होने के बाद कईं लोग अमृता का साथ दे रहे हैं। 
PunjabKesari

भारत में संक्रमण से कुल 11 लोगों की मौत 
बता दें कि विश्व के अधिकांश (अब तक 185) देशों में फैल चुके कोरोना वायरस ‘कोविड 19' का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है और अब तक इस खतरनाक वायरस से 18,589 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि करीब 4,14,884 लोग इससे संक्रमित हुए हैं। भारत में भी कोरोना वायरस का संक्रमण फैलता जा रहा है और देश अब तक इससे संक्रमितों की संख्या बढ़कर 519 हो गई है। देश में कोरोना वायरस के संक्रमण से कुल 11 लोगों की मौत हो चुकी है।


Edited By

Anil dev

Related News