सोनू सूद के घर पहुंची IT की टीम तो सोशल मीडिया पर भड़के फैंस, ट्रेंड कर रहा #IstandWithSonuSood

punjabkesari.in Thursday, Sep 16, 2021 - 02:25 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के दौरान गरीबों की मदद करने वाले बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद पर इनकम टैक्स की कार्रवाई गुरुवार को लगातार दूसरे दिन भी जारी है। अधिकारियों की टीम दूसरे दिन भी सोनू सूद के घर पर सर्वे के लिए पहुंच गई है। इससे पहले बुधवार को एक्टर से जुड़ी 6 संपत्तियों का सर्वे हो चुका है, जिनमें उनका चैरिटी बेस्ड ऑफिस भी शामिल है।  वहीं  हांलाकि सोनू सूद के आधा दर्जन ठिकानों पर आईटी के सर्वे की खबर जैसे ही आम लोगों तक पहुंची सोनू सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड करने लगे। बड़ी तादाद में लोग सोशल मीडिया पर उनके समर्थन में आगे आ गए। ट्विटर पर#IndiaWithSonuSood और #IstandWithSonuSood ट्रेंड करने लगा। सोनू सूद को उनके फैंस का भरपूर सपोर्ट मिल रहा है। 

PunjabKesari

सोनू सूद के छह ठिकानों पर आयकर छापे
आपको बतां दे कि बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के मुंबई स्थित दफ्तर पर बुधवार को आय कर के अधिकारी जांच के लिए पहुंचे। उनके छह ठिकानों पर भी आयकर विभाग ने छापा मारा है। सूत्रों के अनुसार सूद के जिन छह ठिकानों पर छापा मारा गया है, उनमें उनका कार्यालय भी शामिल है। उनके घर पर आयकर के छापे के बाद इसे राजनीतिक रंग भी दिया जा रहा है। हाल ही में सूद आम आदमी पार्टी की तरफ से दिल्ली में छात्रों से जुड़े एक प्रचार के ब्रांड एम्बेसडर बने हैं। कुछ लोग इन छापों को इसी से जोड़कर देख रहे हैं। ऐसी अटकलें थी कि श्री सूद आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं हालांकि सूद ने पहले एक बयान में कहा था कि आम आदमी पार्टी के साथ उनकी कोई राजनीतिक बात नहीं हुई है। 

PunjabKesari

सोनू सूद के साथ लाखों परिवारों की दुआएं हैं : केजरीवाल 
वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सोनू सूद के साथ भारत के उन लाखों परिवारों की दुआएं हैं, जिन्हें मुश्किल घड़ी में इस अभिनेता का सहयोग मिला था। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आयकर विभाग के अधिकारी कथित कर चोरी की जांच के सिलसिले में बुधवार को मुंबई व कुछ अन्य स्थानों पर सोनू सूद से संबद्ध परिसरों में पहुंचे। केजरीवाल ने सूद के समर्थन में उतरते हुए ट्वीट में कहा, ‘‘ सच्चाई की राह पर लाखों मुश्किलें हैं, लेकिन सच्चाई की हमेशा जीत होती है। सच्चाई के रास्ते पर लाखों मुश्किलें आती हैं, लेकिन जीत हमेशा सच्चाई की ही होती है। सोनू जी के साथ भारत के उन लाखों परिवारों की दुआएं हैं, जिन्हें मुश्किल घड़ी में सोनू जी का साथ मिला था।'' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News