CORONA से बचने के लिए इस शख्स ने पहना देश का सबसे महंगा मास्क, कीमत है 3 लाख रुपए

punjabkesari.in Saturday, Jul 04, 2020 - 01:07 PM (IST)

नई दिल्ली: कोरोना संक्रमण से बचने के लिए मास्क लगाना अनिवार्य है, लेकिन महाराष्ट्र के पुणे के एक व्यक्ति ने कोरोना संक्रमण से बचने के लिए एक ऐसा नायाब मास्क बनवाया है जो पूरा सोने यानी गोल्ड से बना हुआ है। इस मास्क की कीमत करीब 3 लाख बताई जा रही है। कुछ मीडिया रिपोट्र्स में देश का सबसे महंगा मास्क भी बताया जा रहा है। 

PunjabKesari

गोल्डमैन के नाम से प्रसिद्ध शंकर कुराडे नाम के शख्स ने कोरोना से बचने के लिए सोने का मास्क बनवाया है। गोल्ड के शौकीन शंकर अपने शरीर पर तकरीबन 3 किलो सोना पहनते हैं। इनके गले में मोटी-मोटी सोने की चेन, हाथों की दसों उंगलियों में गोल्ड की अंगूठियां और कलाई में ब्रेसलेट उनके सोने के प्रेम को दर्शाती है। 

PunjabKesari

तस्वीरें हुईं वायरल
शंकर बुराडे का कहना है कि उन्होंने किसी को चांदी का मास्क पहने देखा था। उन्हें वहां से सोने का मास्क पहनने का आईडिया आया है। शंकर कहते हैं हालांकि यह मास्क सुरक्षा की दृष्टि से कितना कारगर है। वह कहते हैं कि इसमें सांस लेने के लिए बारीक छेद बने हुए हैं। कोरोना से बचाव के लिए यह पूरी तरह से सुरक्षित है। शंकर कुराडे यानी गोल्डन मैन की कईं ऐसी तस्वीरें सामने आ रही है, जिसमे वे चमचमाता सोने का मास्क पहनकर घूमते नजर आ रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News