मास्क और सेनेटाइजर मांगने पर हाथ-पैर तुड़वाने की धमकी, प्रियंका गांधी ने शेयर किया Video

punjabkesari.in Saturday, Apr 04, 2020 - 12:37 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कोरोना वायरस का खौफ पूरी दुनिया में कम होने का नाम नहीं ले रहा है। भारत में भी इससे संक्रमित लोगों की संख्या 3,000 पार कर गई है। वहीं कम से कम 80 लोगों की इस महामारी के कारण मौत हो चुकी है। वहीं  कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एक वीडियो शेयर कर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला किया है। 

प्रियंका ने उत्तरप्रदेश के बांदा जिले के राजकीय मेडिकल कॉलेज के एक स्टाफ की एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि 'इस समय हमारे मेडिकल स्टाफ को सबसे ज्यादा सहयोग करने की जरूरत है। वे जीवनदाता हैं और योद्धा की तरह मैदान में हैं। बांदा में नर्सों और मेडिकल स्टाफ को उनकी निजी सुरक्षा के उपकरण न देकर और उनके वेतन काट करके बहुत बड़ा अन्याय किया जा रहा है। यह समय इन योध्दाओं के साथ अन्याय का नहीं इनकी बात सुनने का है। 


क्या है मामला
दरअसल, बांदा जिले के राजकीय मेडिकल कॉलेज में कोरोना वायरस के इलाज के लिए आइसोलेशन सेंटर में आउटसोर्सिंग पर तैनात मेडिकल स्टाफ की ड्यूटी लगाई गई थी। छात्राओं का कहना कहै कि अस्पताल प्रशासन ने सेनेटाइजर और मॉस्क की मांग करने पर उनको टर्मिनेट कर दिया गया है। छात्रा का आरोप है कि उन लोगों की सैलरी भी बिना बताए काट दी गई है। छात्रा ने यह भी आरोप लगाया कि उन लोगों से कहा गया,'यहां से चले जाओं नहीं तो हाथ पैर तुड़वाया दूंगा... योगी जी का आदेश आया है आप लोगों को निकालने का।' जिसके बाद सभी आउटसोर्सिंग स्टाफ 1 अप्रैल से हड़ताल पर चला गया था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News