कोरोना वायरस को लेकर PM मोदी ने 8 अप्रैल को बुलाई सर्वदलीय बैठक

punjabkesari.in Saturday, Apr 04, 2020 - 05:53 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कोरोना वायर से पूरा देश जूझ रहा है। अब तक कोरोना महामारी के करीब 3000 मामले सामने आ चुके हैं और करीब 70 लोगों की मौत हो चुकी है। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 8 अप्रैल को सर्वदलीय बैठक बुलाई है। यह बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी। संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने 8 अप्रैल को सुबह 11 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए राजनीतिक दलों से परामर्श करेंगे। उन्होंने बताया कि जिस पार्टी के संसद में पांच से ज्यादा सदस्य हैं। प्रधानमंत्री मोदी उनके साथ चर्चा करेंगे।
PunjabKesari
बता दें कि प्रधानमंत्री लगातार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए समाज से जुड़े लोगों और राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ लगातार संवाद कर रहे हैं। कोरोना महामारी से लड़ने के लिए पीएम मोदी ने देश के विभिन्न तबके से आने वाले लोगों के साथ वीडियो कॉन्फेंसिंग के जरिए चर्चा की और देश की सेवा में आगे आने का आह्वान किया है। हाल ही में उन्होंने मीडिया जगत के लोगों और खिलाड़ियों से कोरोना को लेकर जागरुकता फैलाने की अपील की है।
PunjabKesari
इसके अलावा पीएम मोदी ने कोरोना से लड़ने के लिए पीएम केयर्स फंड बनाया है। जिसमें लोग बड़ी तादाद में दान कर रहे हैं। बड़े-बड़े व्यापारिक घरानों से लेकर आम आदमी तक पीएम केयर्स में दान कर रहे हैं। बता दें कि चीन के वुहान से निकले कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में तबाही मचा दी है। विकसित देशों से लेकर विकासशील देश इस बड़ी महामारी से जुझ रहे हैं।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News