कोरोना वायरस : महाराष्ट्र में लॉकडाउन पर फैसला नहीं, आज फिर होगी बैठक

punjabkesari.in Monday, Apr 12, 2021 - 06:47 AM (IST)

मुंबईः महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए लॉकडाउन पर अभी फैसला नहीं लिया जा सका है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे रविवार को कोरोना टास्क फोर्स के साथ विशेष बैठक की। इसमें टास्क फोर्स ने राज्य में कोरोना की रफ्तार थामने के लिए 15 दिनों के सख्त लॉकडाउन की वकालत की। बताया जा रहा है कि सोमवार को फिर एक बैठक हो सकती है। 

इससे पहले उद्धव ठाकरे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये कोरोना टास्क फोर्स के साथ करीब दो घंटे बैठक की। इस बैठक में प्रदेश में पूरी तरह से लॉकडाउन लगाए जाने और कठोर नियम को लेकर चर्चा की गई। बैठक की शुरुआत में टास्क फोर्स ने 14 दिन के लॉकडाउन के बारे में अपनी भूमिका रखी।

बताया गया कि सीएम उद्धव टास्क फोर्स के दिए गए सुझावों के आधार पर आखिरी फैसला करेंगे। महाराष्ट्र के मंत्री असलम शेख ने कहा, बैठक में कुछ लोग दो हफ्ते तो कुछ तीन हफ्ते का लॉकडाउन लगाए जाने के पक्ष में थे। 

कहा जा रहा है कि 14 अप्रैल को बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर की जयंती के बाद ही लॉकडाउन लगाने पर फैसला लिया जा सकता है। इसी दिन राज्य मंत्रिमंडल की बैठक भी होने की संभावना है। राज्य में सप्ताह के आखिर में लॉकडाउन सोमवार सुबह सात बजे तक खत्म हो जाएगा। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News