केरल में जीत के लिए BJP को 'कोरोना' से उम्मीद, जानें क्या है मामला

punjabkesari.in Friday, Nov 20, 2020 - 01:39 PM (IST)

नेशनल डेस्क: केरल में स्थानीय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार कोरोना थोमस इन दिनों अपने नाम को लेकर चर्चा में हैं। राज्य में अगले महीने होने वाले स्थानीय चुनाव में मैथीलिल वार्ड से भाजपा की उम्मीदवार का नाम कोरोना मतदाताओं के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। 

PunjabKesari


उन्होंने कहा कि कोविड-19 वैश्विक महामारी के समय उनके नाम के कारण उन्हें काफी शर्मिंदगी हुई थी लेकिन चुनाव अभियान में अब वह उनके लिए वरदान साबित हो रहा है। कोरोना ने कहा, मेरे नाम की वजह से लोग प्रचार अभियान के दौरान मुझे पहचान रहे हैं। मैं जहां भी जाती हूं लोग हैरानी के साथ मेरा नाम लेते हैं। मैं उम्मीद करती हूं कि मेरा नाम चुनाव के दिन मतदाताओं को मुझे याद रखने और मेरे पक्ष में वोट डालने में मदद करेगा। 

कोरोना बताती हैं, मुझे राजनीति के बारे में कुछ भी नहीं पता था। जब मैंने सुरेश से शादी की जो कि बीजेपी के एक्टिव मेंबर हैं तब मेरी भी दिलचस्पी राजनीति के बारे में जागी। जब मैं डिलिवरी के बाद रिकवर कर रही थी उसी वक्त पार्टी ने स्थानीय निकाय चुनावों के लिए मुझे टिकट ऑफर किया। मेरे पति के परिवार ने मुझे टिकट स्वीकार करने के लिए प्रोत्साहित किया।  उन्होंने बताया, उनके पति सुरेश बीजेपी के काफी एक्टिव सदस्य हैं। अपने नाम की वजह से थॉमस काफी चर्चा बटोर रही हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि लोग उन्हें अपना समर्थन भी देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News