कोरोना:PM मोदी ने दिए संकेत-आगे बढ़ सकता है लॉकडाउन, शनिवार को सभी मुख्यमंत्रियों से करेंगे बात

punjabkesari.in Wednesday, Apr 08, 2020 - 03:51 PM (IST)

नेशनल डेेस्कः कोरोना संकट के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को सर्वदलीय बैठक की। सूत्रों के मुताबिक पीएम मोदी ने बैठक में 21 दिन के लॉकडाउन को आगे बढ़ाने के संंकेत दिए हैं। पीएम मोदी ने मौजूदा हालात को देखते हुए कहा कि एक्सपर्ट्स की तरफ से भी सुझाव आए हैं कि लॉकडाउन को आगे बढ़ाना चाहिए। वहीं पीएम मोदी लॉकडाउन पर एक बार फिर से सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ 11 अप्रैल को फिर से बैठक करेंगे। मीटिंग में पीएम मोदी ने कहा कि सभी राजनीतिक दलों के नेताओ ने अहम जानकारी व सुझाव दिए। पीएम मोदी ने कहा कि इन महत्वपूर्ण सुझावों के तहत किसी भी नेता ने Lockdown हटाने का कोई सुझाव नहीं दिया. उन्होंने कहा इस स्थिति पर गंभीरता से विचार किया जा रहा है। पीएम मोदी आज भाजपा, कांग्रेस, डीएमके, एआईएडीएमके, टीआरएस, सीपीआईएम, टीएमसी, शिवसेना, एनसीपी, अकाली दल, एलजेपी, जेडीयू, एसपी, बीएसपी, वाईएसआर कांग्रेस और बीजेडी के फ्लोर लीडर्स के साथ चर्चा की।

PunjabKesari

ये लीडर शामिल
इस मीटिंग में टीएमसी की ओर से टीआर बालू, एआईएडीएमके की ओर से नवनीत कृष्णनन, कांग्रेस की ओर से गुलाम नबी आजाद और अधीर रंजन चौधरी, टीआरएस की ओर से नम्मा नागेश्वर राव और के केशवा राव, सीपीआईएम की ओर से ई करीम, टीएमसी की ओर से सुदीप बंदोपाध्याय, शिवेसना की ओर से विनय राउत और संजय राउत, एनसीपी की ओर से शरद पवार बात की।

PunjabKesari

वहीं अकाली दल की ओर से सुखबीर बादल, एलजेपी की ओर से चिराग पासवान, जेडीयू की ओर से आरसीपी सिंह, एसपी की ओर से राम गोपाल यादव, बीएसपी की ओर से दानिश अली और सतीश मिश्रा, वाईएसआर कांग्रेस की ओर से विजयसाईं रेड्डी और मिधुन रेड्डी, बीजेडी की ओर से पिनाकी मिश्रा और प्रसन्ना आचार्य चर्चा में शामिल। बता दें कि 21 दिन का लॉकडाउन 14 अप्रैल को खत्म होने जा रहा है और इसके आगे की रणनीति क्यो होगी उस पर केंद्र सरकार चिंतन कर रही है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News