कोरोना: PM मोदी की अपील- घर में बने मास्क पहनें, साथ में कीं ये 5 गुजारिशें

punjabkesari.in Monday, Apr 06, 2020 - 02:32 PM (IST)

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा के 40वें स्थापना दिवस पर कोरोना वायरस से बचने के लिए देश के लोगों से मुंह ढककर रखने और इसके लिए घर पर बनाए गए मास्क का इस्तेमाल करने की गुजारिश की है। पीएम मोदी ने कहा कि घर पर मास्क बनाकर खुद और अपने जान-पहचान वालों को बचाया जा सकता है। साथ ही उन्होंने सोशल डिस्टेंंसिग के जरिए  देश को covid-19 से मुक्त कराने में योगदान की अपील की। इसके साथ मोदी ने भाजपा कार्यकर्त्ताओं से 5 संकल्प लेने को भी कहा जिससे कोरोना को हराने में मदद मिले।

 

की ये 5 गुजारिशें 

  • भाजपा का स्थापना दिवस ऐसे समय में आया है, जब देश covid-19 से लड़ रहा है। मैं कार्यकर्त्ताओं से आग्रह करता हूं कि वे पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा जी के दिशानिर्देशों का पालन करें और सोशल डिस्टेंसिंग के साथ जरूरतमंदों की मदद करें। एकजुट होकर भारत को कोविड- 19 से मुक्त करें।
  • अपने साथ-साथ 5 अन्य लोगों के लिए फेस कवर बनाएं और उन्हें दें।
  • देश की सेवा में लगे कर्मवीरों का धन्यवाद करें- इसमें डॉक्टर-नर्स, सफाई कर्मा, पुलिसवाले, बैंक-पोस्ट ऑफिस कर्मी, अन्य सरकारी मुलाजिम शामिल हैं।
  • आरोग्य सेतु ऐप ज्यादा से ज्यादा लोगों के फोन में डाउनलोड करवाएं। 
  • 40 लोगों को PM-CARES फंड में योगदान के लिए प्रेरित करें। हमारे विचार, संकल्प, हमारे दिल एकजुट होने चाहिए। और यही एकजुटता भारत की मदद करेगी।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News