ओडिशा विधानसभा का कर्मचारी आया कोरोना मरीज के संपर्क में, पूरा स्टाफ किया गया क्वारंटाइन

punjabkesari.in Friday, Mar 27, 2020 - 04:34 PM (IST)

नेशनल डेस्कः देश में कोरोना वायरस मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। भारत में कोरोना संक्रिमतों की संख्या बढ़कर 700 के पार हो गई है और 18 लोगों की मौत हो गई है। वहीं कोरोना के कारण ओडिशा विधानसभा के पूरे स्टाफ को क्वारंटान कर दिया गया है। दरअसल, गुरुवार रात ओडिशा में कोरोना का तीसरा पॉजिटिव केस सामने आया था और वो शख्स विधानसभा में काम करने वाले एक कर्मचारी के संपर्क में आया था।

 

विधानसभा स्पीकर सूर्य नारायण पात्रो ने जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना  पॉजिटिव शख्स के विधानसभा स्टाफ के संपर्क में आने की खबर सामने आने के बाद पूरे विधानसभा को सेनिटाइज करने के साथ सभी स्टॉफ को क्वारनटीन किया गया है। अब सभी लोग 14 दिनों तक क्वारंटान में रहेंगे और अगर इस दौरान उनमें कोरोना का कोई लक्षण नहीं मिलता या रिपोर्ट निगेटिव आती है तो उन्हें घर भेजा जाएगा। बता दें कि ओडिशा में कोरोना के अभी तक तीन मामले सामने आए हैं।

 

दुनियाभर में कोरोना ने दहशत का माहौल बनाया हुआ है। दुनिया में अब तक  5.30 लाख केस सामने आ चुके हैं, जिसमें 24 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। अमेरिका में अब तक 84 हजार संक्रमित मिले हैं और 1200 लोगों की मौत हो चुकी है। सबसे ज्यादा बुरे हाल टली के हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News