मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की कोरोना जांच आई निगेटिव, अस्पताल से मिली छुट्टी, वोट डालने पहुंचे

punjabkesari.in Sunday, Feb 21, 2021 - 08:59 PM (IST)

नेशनल डेस्कः गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की कोरोना वायरस जांच रिपोर्ट रविवार को नेगेटिव आई और अब वह संक्रमणमुक्त हो गए हैं। मुख्यमंत्री ने शाम को अपने गृह नगर राजकोट में स्थानीय निकाय चुनाव में मतदान भी किया। मुख्यमंत्री कार्यालय ने यह जानकारी दी। इससे पहले 64 वर्षीय रूपाणी के 15 फरवरी को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी।

वड़ोदरा में स्थानीय निकाय चुनाव प्रचार के दौरान रूपाणी बेहोश हो गए थे, जिसके अगले दिन उनकी जांच की गई थी। तब से मुख्यमंत्री का उपचार अहमदाबाद के यूएन मेहता हार्ट अस्पताल में चल रहा था। संक्रमण मुक्त होने के बाद रूपाणी अहमदाबाद से राजकोट गए। पत्नी अंजलि रूपाणी के साथ शाम को राजकोट पहुंचे मुख्यमंत्री ने शाम करीब 5:15 बजे अनिल ज्ञानमंदिर स्कूल के मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला।

रूपाणी ने मास्क पहना हुआ था, जबकि मतदान केंद्र पर सभी कर्मचारी पीपीई किट पहने हुए थे। वोट डालने के बाद उन्होंने जल्द स्वस्थ होने की कामना के लिए जनता का आभार जताया। रूपाणी ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘हमारे साझा प्रयासों के चलते, हमने कोविड-19 से उबरने की दर 97.5 फीसदी को प्राप्त किया है।'' कोविड-19 महामारी के मद्देनजर कड़ी सुरक्षा के बीच रविवार को गुजरात में छह नगर निगमों के चुनाव के लिए मतदान हुआ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News