अस्पताल में CA एग्जाम की तैयारी में जुटा कोरोना संक्रमित युवक

punjabkesari.in Wednesday, Apr 28, 2021 - 06:30 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारत इस समय कोरोना वायरस महामारी के सबसे बुरे प्रकोप का सामना कर रहा है। कोरोना की दूसरी लहर बड़ी संख्या में युवाओं को अपनी चपेट में ले रही है। इसी के चलते छात्रों और उम्मीदवारों की परीक्षाओं को भी स्थगित करना पड़ा है, लेकिन अब भी कुछ युवा अपने एग्जाम की तैयारी में जुटे हुए हैं।

ओडिशा के एक कोविड अस्पताल में भर्ती एक मरीज चार्टर्ड एकाउंटेंट्स (सीए) की परीक्षा की तैयारी करते देखा गया है। उसकी फोटो को आईएएस अधिकारी विजय कुलंग ने अपने ट्विटर पर पोस्ट किया है जोकि मोटी-मोटी किताबें और पास में एक कैलकुलेटर रखे हुए है। उसके पास में पीपीई किट में खड़े तीन लोगों से वह बात करता नजर आ रहा है।

 

सोशल मीडिया पर अब अस्पताल में सीए की तैयारी करते कोरोना मरीज की यह फोटो जमकर वायरल हो रही है। यूजर्स युवक की लगन की खूब प्रशंसा कर रहे हैं। आईएएस अधिकारी विजय कुलंग ने फोटो पोस्ट करते हुए अस्पताल में सीए की तैयार कर रहे शख्स की तारीफ की और अपनी पोस्ट में कहा कि 'सफलता संयोग नहीं है। आपको समर्पण की आवश्यकता पड़ती है। एक कोविड अस्पताल का मैने दौरा किया और इस शख्स को अस्पताल के बेड पर सीए परीक्षा के लिए पढ़ाई करते पाया। कई लोगों ने कोरोना से जूझते हुए सीए परीक्षा की तैयारी के लिए युवक के कठिन परिश्रम की तारीफ की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Hitesh

Recommended News

Related News