महाराष्ट्र में कोरोना से बिगड़ रहे हालात, CM उद्धव ठाकरे ने आज बुलाई है सर्वदलीय बैठक

punjabkesari.in Saturday, Apr 10, 2021 - 06:52 AM (IST)

मुंबईः महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कोरोना की चिंताजनक स्थिति के मद्देनजर शनिवार को सभी पार्टियों की बैठक बुलाई है। बैठक में सभी पार्टियों के नेताओं से विमर्श कर पूरे महाराष्ट्र में प्रतिबंधों को लेकर चर्चा की जाएगी। इस संबंध में विपक्षी नेताओं का भी विचार जाना जाएगा। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ये बैठक वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए होगी। 

कोरोना से सर्वाधिक प्रभावित राज्य महाराष्ट्र के सभी जिलों में नाइट कर्फ्यू जारी है। इस दौरान रात 8 बजे से सुबह 7 बजे तक पाबंदियां लागू हैं। यहां अगले आदेश तक कर्फ्यू जारी रहेगा। यही आदेश रात 9 बजे से सुबह 5 बजे तक पंजाब में भी 30 अप्रैल तक लागू है। 

शुक्रवार को भी राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण के 58,993 नए मामले सामने आए थे जिसके बाद संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 32,88,540 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि इसके साथ ही महामारी से 301 और मरीजों की मौत हो गई जिससे मृतकों की संख्या 57,329 पर पहुंच गई। पिछले कुछ दिनों से राज्य में संक्रमण के 55,000 से अधिक मामले सामने आ रहे हैं। इस साल सात अप्रैल को एक दिन में सर्वाधिक 59,907 मरीज सामने आए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News