कोरोना की चपेट में आया मुंबई का जेजे हॉस्पिटल, 61 डॉक्टर पाए गए कोरोना पॉजिटिव

punjabkesari.in Wednesday, Jan 05, 2022 - 02:26 PM (IST)

नेशनल डेस्क: देश में बढ़ते कोरोना के केसों ने एक बार फिर से डर का माहौल बना दिया है। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मामले सबसे ज्यादा आ रहे हैं। इसी बीच, महाराष्ट्र एसोसिएशन ऑफ रेजिडेंट डॉक्टर्स ने कहा कि मुंबई जेजे अस्पताल में 61 रेजिडेंट डॉक्टर कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। इनती बड़ी संख्या में डॉक्टरों में कोविड संक्रमण होने के बाद हड़कंप मच गया है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस बात की जानकारी दी है। मिली जानकारी के अनुसार राज्‍य के अब तक 180 डाक्‍टर कोरोना संक्रमण का शिकार हो चुके हैं। इनमें जेजे अस्पताल में 61, तिलक अस्पताल में 35, केईएम अस्पताल में 40 और नायर में 35 रेजिडेंट डाक्टर कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं।

जारी हो सकती है गाइडलाइन
कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर बुधवार को महाराष्ट्र सरकार ने बैठक की जिसमें कई अहम फैसले लिए गए। बैठक करीब एक घंटे तक चली। बैठक में कोरोना और ओमिक्रॉन संक्रमण से निपटने के लिए जो उपाय और प्रतिबंध लाने के सुझाव दिए गए हैं उनको मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के पास भेज दिया गया है। उद्धव ठाकरे इस पर शाम तक अपना फैसला सुना सकते हैं। 

महाराष्ट्र में कोरोना के 18,466 नए मामले
महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में कोरोना के मामलों में बड़ा उछाल देखने को मिल रहा है। महाराष्ट्र में मंगलवार को कोरोना के 18,466 नए मामले सामने आने के साथ कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 67,30,494 हो गई जबकि 20 मरीजों की मौत होने से मृतक संख्या बढ़कर 1,41,573 हो गई। पिछले दिन के मुकाबले संक्रमण के नये मामलों में 52 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की गई है।राज्य में कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए महाराष्ट सरकार आज नई गाइडलाइंस जारी कर सकती है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News