कोरोना मरीज की मौत के बाद शख्स ने जड़ा डॉक्टर को थप्पड़, कोर्ट ने लगाया 1 लाख का जुर्माना

punjabkesari.in Monday, Oct 26, 2020 - 11:20 AM (IST)

मुंबई: कोरोना कहर के बीच जहां डॉक्टर अपनी जान जोखिम में डालकर मरीजों के इलाज में जुटे हुए हैं वहीं खुद को सोशल वर्कर बताने वाले एक व्यक्ति ने कोविड मरीज की मौत के बाद डॉक्टर को थप्पड़ मार दिया। मामले कोर्ट जाने के बाद जस्टिस भारती डांगरे ने शख्स को फटकार लगाते हुए एक शख्स पर एक लाख रूपए का भारी जुर्माना लगाया है।

PunjabKesari

बॉम्बे हाई कोर्ट ने कोरोना काल में मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टर को थप्पड़ मारने वाले शख्स को आदेश दिया कि वह सीएम रिलीफ फंड में एक लाख रुपये जमा करे। यह एक लाख रुपये उसे गिरफ्तारी से पहले अंतरिम जमानत के तौर पर देने का आदेश दिया गया है। इसके साथ ही कोर्ट ने यह भी कहा कि एक लाख रुपये जमा नहीं करने पर आरोपी शख्स को सलाखों का पीछे भेज दिया जाएगा। 
 

PunjabKesari

कोर्ट ने कहा कि कोविड-19 से जिस मरीज की मौत हुई, उसके परिवार का दुख समझा जा सकता है। लेकिन यह नहीं भूलना चाहिए कि कोरोना काल में डॉक्टर, नर्स और दूसरे मेडिकल स्टाफ ने अपनी जान की परवाह न करते हुए मरीजों की नस्वार्थ सेवा की है। कोर्ट ने आरोपी को अंतरिम जमानत देते हुए घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। जस्टिस भारती डांगरे ने कहा कि कोविड-19 से जिस मरीज की मौत हुई, उसके परिवार का दुख समझा जा सकता है लेकिन इस तरह की घटना को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News