कोरोना संकटः कैंसर के बावजूद ड्यूटी करते रहे दिल्ली पुलिस के एडीसीपी

punjabkesari.in Saturday, Apr 25, 2020 - 05:36 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कोरोना वायरस के संकट से इस समय पूरी दुनिया जूझ रह है। भारत भी इससे अछूता नहीं है। देश की राजधानी दिल्ली में सैकड़ों की संख्या में लोग इस वायरस से जूझ रहे हैं। ऐसे में दिल्ली पुलिस सड़क पर लोगों की मदद करने में जुटी है, ताकि इस महामारी के चलते उन्हें हो रही दिक्कतों को दूर किया जा सके। इस बीच पिछले महीने दिल्ली पुलिस के एक अफसर के गले में दिक्कत महसूस हुई। जब उन्होंने अपनी जांच करवाई तो पता चला कि उन्हें थाइराइड कैंसर है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाहरी दिल्ली के एडिशनल डीसीपी आईपीएस आनंद मिश्रा को पिछले महीने गले मे दिक्कत शुरू हुई। इसके बावजूद वह अपनी ड्यूटी करते रहे। जब उन्होंने अपने गले की जांच करवाई तो पता चला कि उन्हें थाइराइड कैंसर है। इसके बाद वह दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर इंस्टीट्यूट में भर्ती हो गए जहां हाल ही में उनका ऑपरेशन किया गया। ऑपरेशन के बाद आनंद बेहतर महसूस कर रहे हैं और फिलहाल अस्पताल में ही हैं।
500
आनंद मिश्रा ने बताया कि उन्हें उम्मीद है हफ्ते भर में दोबारा ड्यूटी ज्वाइन कर इस संकट के समय जनता की हरसम्भव मदद के लिए तत्पर रहेंगे। बता दें कि दिल्ली में शुक्रवार को 136 नए मामले सामने आए जिसके बाद यहां संक्रमित लोगों की संख्या 2514 हो गई। इस बीमारी के 3 मरीजों की मौत भी हो गई जिसके चलते मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 53 हो गया। इसके अलावा अभी तक 21 पुलिसकर्मियों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News