पटना में कांग्रेस के विधायक दल की बैठक में हुई गाली-गलौज, आपस में भिड़े कांग्रेसी कार्यकर्ता

punjabkesari.in Friday, Nov 13, 2020 - 07:19 PM (IST)

नेशनल डेस्कः बिहार में विधानसभा चुनाव खत्म होने के बाद नई सरकार गठन को लेकर कवायद चल रही है। लेकिन इस बीच बिहार में कांग्रेस में नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक में शुक्रवार को जमकर बवाल मचा और हाथापाई भी हुई। बैठक के बीच हंगामा उस समय हो गया विधायक विजय शंकर दुबे को चोर कह दिया।

चुनाव में हार के बाद राजधानी पटना में कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय सदाकत आश्रम में आज शुक्रवार को कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक बुलाई गई थी। लेकिन बैठत के दौरान दो पक्षों के बीच जमकर बवाल मच गया और गाली-गलौज के साथ-साथ हाथापाई भी हुई। दरअसल, विधायक दल की बैठक में महाराजगंज से कांग्रेस विधायक विजय शंकर दुबे और विक्रम से विधायक सिद्धार्थ के बीच में कांग्रेस विधायक दल के नेता बनने को लेकर झगड़ा हो गया।

बताया जा रहा है बैठक के दौरान सिद्धार्थ के समर्थकों की तरफ से विजय शंकर दुबे को चोर कह कर बुलाया गया जिससे नाराज होकर दोनों पक्षों की तरफ से जमकर बवाल मचाया गया और हाथापाई हुई। जिस समय कांग्रेस विधायक दल की बैठक चल रही थी, उस वक्त छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी के चेयरमैन अविनाश पांडे भी बैठक में मौजूद थे।

बात करें विधानसभा चुनाव की तो महागठबंधन में आरजेडी और लेफ्ट पार्टियों ने जहां अपने प्रदर्शन में सुधार करते हुए कई सीटें जीतीं तो वहीं 70 सीटों पर चुनाव लड़ने वाली कांग्रेस को सिर्फ 19 सीटों पर ही जीत मिली। पार्टी के इस कमजोर प्रदर्शन के बाद काफी आलोचनाएं भी हो रही हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News