खुर्शीद के बयान के बाद कांग्रेस की नेताओं को सलाह, अलग से टिप्पणी करने से बचें

10/10/2019 10:35:20 AM

नई दिल्ली: कांग्रेस बुधवार को अपने नेता सलमान खुर्शीद के खबरों में आए इस बयान से कन्नी काटते हुए दिखी कि ‘‘नेता के पद छोड़ जाने'' के बाद पार्टी ने लोकसभा चुनाव में हार के बाद अभी तक आत्मनिरीक्षण नहीं किया है। कांग्रेस ने कहा कि लोगों को इस तरह के बयान देने से बचना चाहिए और भाजपा सरकार की विफलताओं को सामने लाने की दिशा में काम करना चाहिए। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि पार्टी हरियाणा और महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों में जीत सुनिश्चित करने के लिए मिलकर काम कर रही है और सभी नेताओं को इस दिशा में अपनी ऊर्जा लगा देनी चाहिए।

PunjabKesari

उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा कि सलमान खुर्शीद ने आपको उत्तर दे दिया है। आपको उत्तर उनसे ही मांगना चाहिए। जहां तक मेरा सवाल है, जहां तक कांग्रेस पार्टी का सवाल है, हम हरियाणा और महाराष्ट्र चुनावों के लिए मिलकर काम कर रहे हैं। हमें जहां से जो शक्ति मिल सकती है, उसके साथ काम कर रहे हैं।

PunjabKesari

लोगों को अलग से टिप्पणियां करने से बचना चाहिए और वास्तव में सरकार की नाकामियों को सामने लाना चाहिए। पूर्व केंद्रीय मंत्री खुर्शीद ने कथित रूप से कहा था कि अप्रैल-मई में हुए लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद ‘‘पार्टी के नेता उसका साथ छोड़ गए'' जिसके बाद अभी तक हार के कारणों का आकलन नहीं किया गया है।

PunjabKesari

 


Seema Sharma

Related News