PM मोदी का राष्ट्र के नाम संबोधन पर बोली कांग्रेस-कोरोना कैपिटल बना भारत, भाषण नहीं समाधान चाहिए

punjabkesari.in Wednesday, Oct 21, 2020 - 09:03 AM (IST)

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राष्ट्र के नाम संबोधन पर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा कि देश अब कोरा संबोधन नहीं, बल्कि ठोस समाधान चाहता है। कांग्रेस ने कहा कि केंद्र सरकार कोरोना से निपटने में असफल रही है। कांग्रेस के महासचिव रणदीप सुरजेवाला और प्रवक्ता पवन खेड़ा ने बयान जारी कर कहा कि 24 मार्च, 2020 को प्रधानमंत्री ने कहा था कि महाभारत का युद्ध 18 दिन चला था और कोरोना से युद्ध जीतने में 21 दिन लगेंगे लेकिन 210 दिन बाद भी समूचे देश में महामारी की महाभारत छिड़ी है, लोग मर रहे हैं। मोदी जी कोई ठोस समाधान निकालने की बजाए टेलीविजन पर कोरे संबोधन से काम चला रहे हैं इससे महामारी दूर नहीं होगी।

PunjabKesari

कांग्रेस ने आरोप लगाते हुए कहा कि कोरोना के खिलाफ जंग में मोदी सरकार निक्कमी साबित हुई है। भाजपा ने इस महामारी के समय लोगों को उनके हाल पर छोड़ दिया। भाजपा पर आरोप लगाते हुए कांग्रेस ने कहा कि सरकार की लापरवाही की वजह से ही आज भारत कोरोना कैपिटल बन गया है। कोरोना के आंकड़े पेश करते हुए कांग्रेस ने दावा किया कि 100 दिन में भारत में कोरोना संक्रमण एक लाख से बढ़कर 75 लाख हो गया, यह घोर नाकामी व निकम्मेपन को बयां करता है।

PunjabKesari

कांग्रेस ने कहा कि मोदी जी ने राष्ट्र के नाम संबोधन में कहा कि जब तक दवा नहीं तब तक कोरोना खत्म होने की कोई उम्मीद नहीं। सुरजेवाला ने कहा कि समझ नहीं आता कि केंद्र सरकार लोगों को और कितना बरगलाएगी। बता दें कि मंगलवार शाम को देश को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि त्योहारी सीजन शुरू होने वाला है ऐसे में किसी तरह की लापरवाही न बरती जाए। प्रधानमंत्री ने कहा कि जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News