PoK में पलटवार पर कांग्रेस ने उठाए सवाल, कहा- चुनाव से पहले ही कार्रवाई क्यों?

punjabkesari.in Sunday, Oct 20, 2019 - 08:14 PM (IST)

नेशनल डेस्कः जम्मू-कश्मीर के तंगधार सेक्टर में दो जवानों की शहादत का बदला लेते हुए भारत ने पाकिस्तान के हिस्से वाले कश्मीर (PoK) में मौजूद लश्कर के तीन कैंपों को तबाह कर दिया है। इस हमले में 6 से 10 पाकिस्तानी रेंजर्स मारे गए हैं, जबकि कई आतंकी भी ढेर भी हुए हैं।

पीओके में भारतीय सेना की इस कार्रवाई पर कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह ने सवाल उठाए हैं। कांग्रेस नेता ने कहा कि जब भी बड़े चुनाव करीब आते हैं, तो सर्जिकल स्ट्राइक का पैटर्न शुरू हो जाता है।
PunjabKesari
अखिलेश सिंह ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर इशारों-इशारों में निशाना साधते हुए कहा कि अब सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर राजनीति की जाएगी। ये लोगों का ध्यान असल मुद्दों से भटकाना चाहते हैं। सोमवार को महाराष्ट्र और हरियाणा में चुनाव हैं, इससे पहले ही ये कार्रवाई हुई।

भारतीय सेना ने एक बार फिर पाकिस्तान को मुंहतोड़  दिया है। सेना ने पीओके में कई आतंकी ठिकाने तबाह किए हैं। सेनाध्यक्ष बिपिन रावत ने साफ किया कि कार्रवाई में 6 से 10 पाकिस्तानी रेंजर्स मारे गए हैं, जबकि कई आतंकी भी ढेर हुए हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय सेना ने PoK में आतंकियों के ठिकानों पर बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया। भारतीय सेना की इस कार्रवाई में आतंकी ठिकानों को भारी नुकसान पहुंचा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News