देश की जनता महंगाई से त्रस्त, PM अपनी वसूली में मस्त: राहुल गांधी

punjabkesari.in Thursday, Dec 01, 2022 - 03:04 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुजरात विधानसभा चुनाव के बीच एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि पिछले 6 महीनों में, कच्चा तेल 25% से ज़्यादा सस्ता हो गया है। देश में पेट्रोल-डीज़ल के दाम 10 रुपए से ज्यादा घटाए जा सकते हैं, लेकिन सरकार ने 1 रुपया भी कम नहीं किया। भारत की जनता महंगाई से त्रस्त है, प्रधानमंत्री अपनी वसूली में मस्त हैं।

राहुल गांधी ने कहा कि पिछले 6 महीनों के दौरान कच्चे तेल के दाम में आई गिरावट को देखते हुए देश में पेट्रोल एवं डीजल की कीमत 10 रुपये प्रति लीटर घट सकती है, लेकिन केंद्र सरकार ने एक रुपया भी कम नहीं किया। उन्होंने आरोप लगाया कि भारत की जनता महंगाई से त्रस्त है, जबकि प्रधानमंत्री अपनी वसूली में मस्त हैं।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि पिछले 6 महीनों में कच्चा तेल 25 प्रतिशत से ज़्यादा सस्ता हो गया है। देश में पेट्रोल-डीज़ल के दाम 10 रुपये से ज़्यादा घटाए जा सकते हैं, लेकिन सरकार ने एक रुपया भी कम नहीं किया। भारत की जनता महंगाई से त्रस्त है, जबकि प्रधानमंत्री अपनी वसूली में मस्त हैं।  उल्लेखनीय है कि दिल्ली में वर्तमान में पेट्रोल की कीमत 96.72 रुपये प्रति लीटर और डीजल का दाम 86.67 रुपये प्रति लीटर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News