लखनऊ आने से पहले प्रियंका गांधी का ऑडियो हुआ वायरल

2/11/2019 1:04:46 PM

नई दिल्ली(नवोदय टाइम्स): कांग्रेस की नवनियुक्त महासचिव और पूर्वी यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी के लखनऊ आने से पहले उनका एक ऑडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने प्रदेश वासियों से मिलकर नई राजनीति की शुरुआत करने की भावुक अपील की है। ऑडियो में प्रियंका कहती हैं-नमस्कार! मैं प्रियंका गांधी वाड्रा बोल रही हूं। प्रियंका को लेकर यूपी कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह दिख रहा है। पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में प्रियंका के लिए विशेष कक्ष बनाने के साथ ही रंग-रोगन किया गया है। वहीं अमौसी हवाई अड्डे से लेकर प्रदेश दफ्तर और लखनऊ के प्रमुख चौक-चौराहों को होर्डिंग्स-बैनर से पाट दिया गया है। करीब 9 घंटे का मेगा रोड शो है। इस दौरान प्रियंका और बाकी के कांग्रेसी चौराहों पर लगे महापुरुषों का माल्यार्पण करते हुए आगे बढ़ेंगे। 

PunjabKesari

रोड शो के बाद राहुल तो दिल्ली वापस लौट आएंगे, लेकिन प्रियंका और सिंधिया अगले 3 दिन तक लखनऊ में ही रहेंगे। रोड शो के बाद प्रियंका अगले दिन से पूर्वी यूपी के सभी 42 लोकसभा सीटों और ज्योतिरादित्य सिंधिया पश्चिमी यूपी के 38 लोकसभा सीटों की चुनावी तैयारियों और रणनीति पर मंथन करेंगे। लखनऊ पहुंचने से पहले प्रियंका और सिंधिया ने एक ऑडियो संदेश जारी किया है। प्रियंका ने अपने संदेश में कहा, नमस्कार मैं प्रियंका गांधी वाड्रा बोल रही हूं। कल आप सब से मिलने लखनऊ आ रही हूं। मेरे दिल में आशा है कि हम सब मिल कर नई राजनीति की शुरुआत करेंगे। एक ऐसी राजनीति जिसमें आप सब भागीदार होंगे। मेरे युवा दोस्त, मेरी बहनें और सबसे कमजोर व्यक्ति की आवाज सुनाई देगी। आइए, मेरे साथ मिल कर इस नई राजनीति का निर्माण करें। 

PunjabKesari

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी जारी किया संदेश
वहीं सिंधिया ने अपने संदेश में कहा, नमस्कार, मैं ज्योतिरादित्य सिंधिया बोल रहा हूं। कल मैं आपके बीच उत्तर प्रदेश आ रहा हूं। उत्तर प्रदेश के युवा को भविष्य का रास्ता चाहिए और प्रदेश को बदलाव चाहिए। आइए, हमारे साथ जुड़कर उत्तर प्रदेश में बदलाव लाइए। इस संदेश के साथ ही कांग्रेस के इन दोनों युवा चेहरों ने लोगों से सीधे जुडऩे की कोशिश की है। बताया गया कि कांग्रेस ने दोनों के संदेशों को यूपी के करीब 60 हजार लोगों को भेजा है। वैसे प्रियंका गांधी का चुनावी दौरा 15 फरवरी के बाद शुरू होने की बात आ रही है। पार्टी सूत्रों के मुताबिक प्रियंका गांधी का मिशन पूर्वी यूपी आचार संहिता से पहले पूरा हो जाएगा। इस दौरान वह पूर्वी यूपी के सभी 42 लोकसभा सीटों का दौरा पूरा कर लेंगी और सभा, रैली, रोड शो के साथ ही नुक्कड़ बैठकें करेंगी। 


Anil dev

Related News