विकास दुबे की गिरफ्तारी पर प्रियंका गांधी ने उठाए सवाल

punjabkesari.in Thursday, Jul 09, 2020 - 02:03 PM (IST)

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में उत्तर प्रदेश सरकार पर विफल रहने का आरोप लगाते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि इस प्रकरण की सीबीआई जांच होनी चाहिए। उन्होंने मामले के मुख्य आरोपी विकास दुबे की गिरफ्तारी को लेकर दावा किया कि उसका उज्जैन तक पहुंचना मिलीभगत की ओर इशारा करता है। 

PunjabKesari

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका ने ट्वीट किया, कानपुर के जघन्य हत्याकांड में उप्र सरकार को जिस मुस्तैदी से काम करना चाहिए था, उसमें वह पूरी तरह विफल साबित हुई। अलर्ट के बावजूद आरोपी का उज्जैन तक पहुंचना, न सिर्फ सुरक्षा के दावों की पोल खोलता है बल्कि मिलीभगत की ओर इशारा करता है। उन्होंने दावा किया, च्च् तीन महीने पुराने पत्र पर च्नो एक्शनज् और कुख्यात अपराधियों की सूची में विकास का नाम न होना बताता है कि इस मामले के तार दूर तक जुड़े हैं।

PunjabKesari

प्रियंका ने कहा, उप्र सरकार को मामले की सीबीआई जांच करा सभी तथ्यों और संरक्षण देने से जुड़े संबंधों को जगजाहिर करना चाहिए। गौरतलब है कि कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के मुख्य आरोपी और कुख्यात अपराधी विकास दुबे को पुलिस ने बृहस्पतिवार सुबह मध्य प्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तार किया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News