''आज राहुल गांधी के लिए हीरो बनने का मौका था, जिसे उन्होंने गंवा दिया'' तिरंगा लिए नेहरू की तस्वीर वाली डीपी पर बीजेपी नेता का तंज

punjabkesari.in Wednesday, Aug 03, 2022 - 01:58 PM (IST)

नेशनल डेस्क: केंद्र सरकार के 'हर घर तिरंगा' अभियान के तहत जहां सभी सांसदों ने अपनी प्रोफाइल पिक्चर पर तिरंगे की फोटो लगाई वहीं इस बीच कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लोगों से अपने सोशल मीडिया अकाउंट की प्रोफाइल तस्वीर के रूप में ‘तिरंगा’ लगाने का अनुरोध किए जाने की पृष्ठभूमि में  कहा कि उसके नेता देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू की हाथ में तिरंगा वाली तस्वीर की डीपी (डिस्प्ले पिक्चर) लगाएंगे।

इसे लेकर मुख्य विपक्षी दल ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर निशाना साधते हुए यह सवाल भी किया कि जिन्होंने अपने मुख्यालय पर आजादी के बाद 52 साल तक तिरंगा नहीं फहराया, क्या वे प्रधानमंत्री की बात मानेंगे?

वहीं इस बीच  बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने तंज कसते हुए कहा कि अब अगर तिरंगा में भी विपक्ष को बीजेपी दिखने लगी है तो क्या कहा जाए। उन्होंने कहा कि यह कहां लिखा है की नेहरू जी ने तिरंगा उठा लिया तो अब राहुल गांधी नहीं उठा सकते। मनोज तिवारी ने आगे कहा कि आज राहुल गांधी के लिए हीरो बनने का मौका था, जिसे उन्होंने गंवा दिया है।

बता दें कि राहुल गांधी ने पूर्व पीएम नेहरू की तस्वीर के साथ लिखा, ''देश की शान है हमारा तिरंगा, हर हिंदुस्तानी के दिल में है हमारा तिरंगा." वहीं, प्रियंका गांधी ने लिखा, ''विजयी विश्व तिरंगा प्यारा, झंडा ऊंचा रहे हमारा.”
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News