सोनिया के घर पर कांग्रेस नेताओं की बैठक खत्म, मोदी सरकार को घेरने की रणनीति पर हुई चर्चा

11/25/2021 7:54:49 PM

नेशनल डेस्कः कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के आवास पर पार्टी नेताओं की बैठक हुई। बैठक में शामिल होने कांग्रेस नेता ए.के. एंटोनी, आनंद शर्मा, मल्लिकार्जुन खड़गे, अधीर रंजन चौधरी, के.सी. वेणुगोपाल, के. सुरेश, रवनीत बिट्टू, जयराम रमेश पार्टी संसदीय रणनीति समूह की बैठक के लिए 10 जनपथ पहुंचे। 29 नवंबर से शुरू हो रहे शीतकालीन सत्र में सरकार को घेरने की रणनीति पर चर्चा हुई। 

कांग्रेस नेता और राज्यसभा में नेता विपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बैठक के बाद बताया कि 29 नवंबर से शुरू होने वाले शीतकालीन सत्र को लेकर बैठक की गई। हम सत्र में किन-किन विषयों को उठाएंगे इसपर चर्चा हुई। कांग्रेस किसान, MSP व लखीमपुर खीरी की घटना को सत्र में लाएगी। विपक्षी पार्टियों के साथ एकजुट होकर लोगों के मुद्दें सदन में उठाएंगे।

सूत्रों ने बताया कि सत्र के दौरान कांग्रेस महंगाई के मुद्दे, बेरोजगारी देश के आर्थिक हालात तथा किसानों के मुद्दे पर सरकार को कटघरे में खड़ा करने की रणनीति पर विचार करने के साथ ही यह तय करेगी कि इन मुद्दों पर सरकार को किस तरह से घेरना है। उन्होंने बताया कि बैठक में सीमा पर चीन की बढ़ते हस्तक्षेप के साथ ही जम्मू कश्मीर में बढ़ती आतंकवाद की घटनाओं और अन्य मुद्दों पर चर्चा की जाएगी। गौरतलब है कि संसद का शीतकालीन सत्र 29 नवंबर से आयोजित किया जा रहा है जिसमें कई महत्वपूर्ण विधेयक पारित किए जाने की संभावना है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News

Recommended News