पार्टी लालू प्रसाद का सम्मान करती है और उपचुनावों में फैसला जनता करेगी- कांग्रेस

punjabkesari.in Monday, Oct 25, 2021 - 04:19 PM (IST)

नई दिल्ली: बिहार में दो विधानसभा सीटों पर हो रहे उपचुनाव के संदर्भ में कांग्रेस ने कहा कि हम लालू प्रसाद का सम्मान करते है तथा उपचुनावों में फैसला जनता करेगी। 

दरअसल, लालू ने सहयोगी के तौर पर कांग्रेस की उपयोगिता पर रविवार को सवाल उठाते हुए कहा था कि क्या राजद को विधानसभा उपचुनावों में एक सीट कांग्रेस के लिए छोड़ देनी चाहिए, ताकि वह वहां अपनी जमानत जब्त करा ले।

उन्होंने कांग्रेस के बिहार प्रभारी भक्त चरण दास पर भी निशाना साधा था।
 

दोनों सीटों पर हार-जीत जनता तय करेगी
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री के बयान के बारे में पूछे जाने पर कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि लालू जी देश के वयोवृद्ध नेता हैं और उनका सम्मान करते हैं। हर दल के नेता उनकी ओर देखते हैं और उनसे सीखने की कोशिश करते हैं। जहां तक उपचुनाव की बात है, तो दोनों सीटों पर हार-जीत जनता तय करेगी।
 

वहीं, सहयोगी दल, कांग्रेस को महत्व क्यों नहीं दे रहे, इस सवाल पर खेड़ा ने कहा कि कई राज्यों में देखिए, लोग कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं। उस बारे में हमसे कोई सवाल नहीं किया जाता। लेकिन कहीं किसी ने कुछ कह दिया, तो फिर हमसे पूछा जाता है।
 

उन्होंने दावा किया कि गुजरात में भाजपा के नेताओं की लंबी सूची है, जो कांग्रेस में शामिल होना चाहते हैं। गोवा में पूरी आम आदमी पार्टी कांग्रेस में शामिल हो गई। इस बारे में तो चर्चा नहीं होती।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News