चीनी ऐप के बैन को लेकर बंटी कांग्रेस! कोई दिखा नाराज तो किसी ने जताई खुशी

punjabkesari.in Tuesday, Jun 30, 2020 - 01:19 PM (IST)

नेशनल डेस्क: 59 चीनी ऐप पर रोक लगाने के बाद देश में उथल पुथल का माहौल है। जहां Tik Tok के दिवाने सरकार के इस फैसले से मायूस हैं तो वहीं हमारे नेतागण भी अपनी प्रतिक्रिया देने से पीछे नहीं हटे। दिलचस्प है कि इस मसले को लेकर कांग्रेस नेताओं की राय अलग अलग रही। एक तरफ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने इस फैसले से खुश दिखाई दिए तो दूसरी तरफ पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल कुछ नाराज दिखे। पढ़े TikTok पर लगे प्रतिबंध को लेकर क्या कहना है नेताओं का:-

PunjabKesari

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने ट्विटर पर लिखा कि हम चीनी ऐप को प्रतिबंधित करने के फैसले का स्वागत करते हैं। हमारे क्षेत्र में घुसपैठ और चीनी सेना द्वारा हमारे सशस्त्र बलों पर अकारण हमले के मद्देनजर, हम उम्मीद करते हैं कि सरकार और अधिक प्रभावी कदम उठाएगी।

PunjabKesari

कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी ने ट्वीट कर लिखा कि चीनी ऐप पर रोक लगाना अच्छा विचार है, लेकिन चीनी दूरसंचार और अन्य कंपनियों से पीएम केयर्स कोष में मिले पैसों का क्या? अच्छा विचार है या बुरा।

PunjabKesari

कपिल सिब्बल ने ट्वीट करके कहा कि हमारी जमीन को वापस लो जबकि आप चीन की ऐप्स बैन कर रहे हैं। सुरक्षा में जो गैप हैं उनको भरने की कोशिश करो, आप पर हमारे भरोसे को टूटने ना दो। हमारे वीर जवानों ने चीनी सेना को वापस भेजकर उन्हें फिर से नया मानचित्र बनाने के लिए मजबूर किया है।

PunjabKesari

महाराष्ट्र में कांग्रेस के दिग्गज नेता संजय निरुपन ने ट्वीट कर लिखा कि चीनी ऐप्स को बैन करना सही फैसला है। पर टिकटॉक बैन होने से हमारे देश के लाखों नौजवान बेरोज़गार हो जाएंगे और, इस दौर के सबसे सस्ते, शुद्ध और देसी मनोरंजन से हम महरूम हो जाएंगे। टिकटॉक स्टारों का अचानक अंत त्रासद है। उनकी असीम प्रतिभाओं को विनम्र श्रद्धांजलि।

PunjabKesari
आप नेता संजय सिंह ने मोदी सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि App बंद करने की नौटंकी इसलिये की गई कि चंदा वापस करने की मांग पीछे हो जाय। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि Paytm tiktok समेत तमाम कम्पनियों से PM Cares में सैंकड़ों करोड़ चंदा लिया गया है इसमें वो कम्पनियां भी शामिल हैं जिनका सम्बंध चीनी सेना है इन कम्पनियों का चंदा वापस करो मोदी जी।

PunjabKesari
कवि कुमार विश्वास ने चीनी ऐप बैन करने पर खुशी जताई।  उन्होंने प्रधानमंत्री कार्यालय और गृहमंत्रालय को टैग करते हुए ट्वीट किया कि मैं बेहद खुश है, क्योंकि इन सभी ऐप में से किसी का इस्तेमाल नहीं करता। है ड्रैगन...इंतजार करो...अभी कुछ और। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News