असम के CM हिमंत की राहुल गांधी पर विवादित टिप्पणी, कांग्रेस बोली- उनका मानसिक संतुलन बिगड़ा

punjabkesari.in Saturday, Feb 12, 2022 - 11:31 AM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस ने असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिश्व सरमा की ओर से राहुल गांधी के संदर्भ में की गई एक टिप्पणी को लेकर उन पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि सरमा मानसिक संतुलन खो चुके हैं तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की निष्ठा प्राप्त करने के लिए अपनी पुरानी पार्टी को गाली दे रहे हैं। 

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया, ‘‘हार सामने देख असम के (कांग्रेस के भगोड़े) मुख्यमंत्री ने मानसिक संतुलन खो कर राजनीतिक दिवालियेपन की सब हदें पार कर ली। अब मोदी जी की निष्ठा प्राप्त करने के लिए अपनी पुरानी पार्टी को गाली देना ज़रूरी है। ये हिमंत सरमा के छिछोरेपन व घटिया सोच का सबूत है।''

 गौरतलब है कि पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर सर्जिकल स्ट्राइक के कथित तौर पर सबूत मांगने को लेकर राहुल गांधी पर हमला करते हुए मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने शुक्रवार को कहा कि उन्होंने कभी उनके पिता के बारे में सबूत नहीं मांगा। उत्तराखंड में 14 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के पक्ष में प्रचार करते हुए असम के मुंख्यमंत्री ने ​कहा कि देश के प्रथम प्रमुख रक्षा अध्यक्ष दिवंगत बिपिन रावत के नेतृत्व में पाकिस्तान में सेना द्वारा की गयी सर्जिकल स्ट्राइक का गांधी ने सबूत मांगा। उन्होंने कहा, ‘‘क्या मैंने कभी सबूत मांगा कि आप राजीव गांधी के बेटे हो या नहीं।'' सरमा कुछ साल पहले भाजपा में शामिल होने से पहले कांग्रेस में थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News