जोधपुर में दो समुदायों के बीच पथराव, भारी पुलिसबल तैनात, धारा 144 लगाई

punjabkesari.in Wednesday, Jun 08, 2022 - 06:54 AM (IST)

जोधपुरः राजस्थान के जोधपुर में एक बार फिर पथराव की खबर है। मंगलवार को जोधपुर के सूरसागर में दो समुदायों के बीच जमकर पथराव हुआ। इसके बाद यहां धारा 144 लागू कर दी गई है।  जानकारी के अनुसार, जोधपुर शहर के सूरसागर थाना क्षेत्र में मंगलवार रात आपसी बोलचाल में दो युवकों के बीच हुए विवाद ने कुछ देर में ही सांप्रदायिक रूप ले लिया। कुछ देर में ही दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने हो गए। जमकर लात घूंसे चले। इस दौरान कुछ लोगों को हल्की चोटें आने की सूचना है। एक युवक अस्पताल भी भेजा गया है। 

सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी और आरएसी सहित पुलिस का भारी जाब्ता मौके पर तैनात कर दिया गया है। हालात फिलहाल नियंत्रण में हैं। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है। 

जानकारी के अनुसार, सूरसागर थाना क्षेत्र के रॉयल्टी नाके के पास राजाराम सर्कल के नजदीक से बाबू माली का वाटर सप्लाई का काम है। उसके बेटे का एक टैक्सी चालक से विवाद हो गया। जिसके बाद थोड़ी देर में लोगों का हुजूम एकत्र हो गया। आपस में विवाद होने लगा और जमकर पत्थबाजी हुई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को तितर-बितर किया। इस दौरान आला अधिकारी और आरएसी का जाब्ता भी मौके पर पहुंच गया और पूरे शहर को अपने नियंत्रण में ले लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News